रजरप्पा थाना क्षेत्र में तीन गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त, दो दर्जन जख्मी

0
309
रजरप्पा थाना क्षेत्र स्थित केंझियाघाटी में बुधवार की सुबह तीन गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। स्थानीय लोगों ने राहत पहुंचायी।
रजरप्पा थाना क्षेत्र स्थित केंझियाघाटी में बुधवार की सुबह तीन गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। स्थानीय लोगों ने राहत पहुंचायी।
  • घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रिम्स सभेजा गया
  • दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का खलासी ट्रक में ही फंसा रह गया
  • तीन वाहनों के टकराने की सूचना पाकर पुलिस पहुंची

रामगढ़ (झारखंड)। रजरप्पा थाना क्षेत्र स्थित केंझियाघाटी में बुधवार की सुबह तीन गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। स्थानीय लोगों ने राहत पहुंचायी। इस दुर्घटना में तकरीबन दो दर्जन लोगों को चोट आई है। इनमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर बतायी जाती है। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से रिम्स भेजा गया।

बताया जाता है कि हादसा घाटी में एक बस के पलट जाने से हुआ। बस के पलटते ही पीछे से आ रही कार उसके नीचे दब गई। इसी बीच सामने से आ रहा ट्रक, बस को बचाने के चक्कर में चट्‌टान से जा टकराया। बस में सवार 20 यात्री, कार सवार 2 और ट्रक का खलासी जख्मी हो गए हैं।

- Advertisement -

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस धनबाद से रांची जा रही थी। बस जैसे ही केंझिया घाटी में पहुंची, तीखा मोड़ होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। इसी दौरान पीछे से आ रही एक कार बस से टकरा गई और उसके नीचे दब गई। लोग कुछ समझ पाते तभी सामने से आ रहा ट्रक, बस को बचाने के दौरान सड़क किनारे चट्‌टान से टकरा गया।

यह भी पढ़ेंः टूरिस्ट स्पाट दशम फॉल पिकनिक मनाने आ रहे 4 लोगों की मौत(Opens in a new browser tab)

ट्रक का खलासी दुर्घटना के बाद उसी में फंस गया था। गैस कटर की मदद से वाहन को काट कर उसे निकाला गया। उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते के बाद पुलिस पहुँची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश समेत देश में क्यों नहीं रुक रहे हैं बलात्कार ?(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -