बेगूसरायः 3 KIDNAPPERS को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा

0
346

तीनों अपराधी गांव के उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय ककराहा में पांचवीं वर्ग की  एक छात्रा को किडनैप करने पहुंचे थे, बेगूसराय छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर गांव की घटना

बेगूसराय (नंदकिशोर सिंह)। बिहार बेगूसराय छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर गांव में 3 हथियारबंद अपराधी सरकारी उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय, ककराहा गांव में 5 वीं की एक छात्रा का अपहरण करने पहुंचे थे। वे स्कूल तक पहुंच गये थे और अपहरण की घटना को अंजाम देते, इससे पहले उनकी एक करतूत ने उनकी नीयत उजागर कर दी। छात्रा की तलाश में वे भटक रहे थे। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब स्कूल में छात्रा नहीं मिली तो उन्होंने स्कूल की महिला प्रधानाध्यापिका को हथियार का भय दिखाकर उसकी पिटाई कर दी।

अपराधियों द्वारा प्रधानाध्यापिका की पिटाई करते देख स्कूल के छात्र बाहर निकल कर भागने लगे और जोर-जोर से शोर मचाने लगे। स्कूल के छात्रों द्वारा शोर मचाने के बाद चारों तरफ से ग्रामीण स्कूल पर दौड़ते भागते पहुंच गए। ग्रामीणों को आते देखकर तीनों अपराधियों ने भागने का प्रयास किया। तीनों अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और लाठी-डंडे से उनकी निर्मम पिटाई कर तीनों को मौत के घाट उतार दिया।

- Advertisement -

बताया जाता है मारे गए तीनों उस इलाके के कुख्यात अपराधी थे। उनकी दहशत इलाके में कायम थी। तीनों मृतक अपराधियों की पहचान मुकेश महतो, हीरा सिंह और बौनू सिंह के रूप में की गई है। मुकेश सिंह और बौनू सिंह चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव के निवासी हैं। वहीं हीरा सिंह समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है। घटना की सूचना मिलते ही छौड़ाही ओपी थाना की पुलिस घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंची। घटनास्थल से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है। तीनों शवों को पुलिस ने उठा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेज दिया है। इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण करने में लगी है।

यह भी पढ़ेंः बेटी-दामाद का झगड़ा छुड़ाने आई सास को दामाद ने गोली मारी

उधर थाना क्षेत्र के सिमरिया में दिनदहाड़े अपराधियों ने रेलवे कर्मचारी से मोटरसाइकिल लूट के दौरान दर्जनों राउंड फायरिंग की। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।

- Advertisement -