बिहार में कोरोना के 37 नये मामले, संख्या हुई 403, अब 29 जिलों में

0
243
बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5,175 हो गयी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 203 नये पॉजिटिव मामले सामने आये हैं।
बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5,175 हो गयी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 203 नये पॉजिटिव मामले सामने आये हैं।

पटना। बिहार कोरोना के मामले में गुजरात और महाराष्ट्र की राह पर बढ़ने लगा है। बुधवार को कोरोना संक्रमण के 37 नये मामले सामने आये। इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 403 हो गयी है। कोरोना ने 29 जिलों तक अपने पांव पसार लिये हैं। इस बीच 64 लोग इस बीमारी से रिकवर हुए हैं।

झारखंड में फिर कोरोना का एक मरीज रांची के हिंदपीढ़ी में मिला है। जामताड़ा में एक मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। इस तरह झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 107 हो गयी है। इसे देखते हुए रांची में लाक डाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए हिंदपीढ़ी में सीआरपीएफ की तैनाती की गयी है।

- Advertisement -

बिहार में राजद का मजदूर दिवस पर उपवास

राजद द्वारा बिहार सरकार की मज़दूरों के प्रति अमानवीय नीतियों, ग़रीबों के राशन कार्ड एवं राशन वितरण में हो रही धांधलियों के विरुद्ध 1 मई, अंतरराष्ट्रीय मज़दूर दिवस पर अपने-अपने घरों से सांकेतिक उपवास और सुबह 10 से 12 बजे तक शारीरिक दूरी बनाते हुए अनशन के ज़रिए विरोध प्रकट किया जाएगा। राजद कार्यकर्ता आमजनों, बाहर फंसे छात्रों और मजदूर भाइयों के साथ अपने-अपने घरों और ठिकानों पर सुबह 10 से 12 बजे दिन तक आवश्यक शारीरिक दूरी बनाकर सांकेतिक अनशन पर बैठेंगे।

यह भी पढ़ेंः कोरोना बेकाबू रहा तो बिहार में समय पर चुनाव कराना चुनौती !

यह भी पढ़ेंः कोरोना के इलाज में प्लाज्मा थेरेपी कारगर साबित हो रही है

यह भी पढ़ेंः केंद्र के डीए रोकने के फैसले से निजी क्षेत्र के कामगारों पर मंडराता खतरा

यह भी पढ़ेंः कोरोना! अब तो जब तक जीना है, तेरी शमशीरें और हमारा सीना है

यह भी पढ़ेंः सीआरपीएफ के हवाले हुआ रांची का हिंदपीढ़ी इलाका

यह भी पढ़ेंः कोरोना डायरीः कोरोना हमारे संस्कार-संबंधों पर हमला कर रहा है

यह भी पढ़ेंः कोरोना डायरी- (4) कोरोना काल नहीं, इसे द्रोहकाल कहिए जनाब !

यह भी पढ़ेंः क्वारंटाइन से इतना भय क्यों, यह काला पानी जैसी कोई सजा नहीं है

- Advertisement -