बिल्डर एसोसिएशन ने राज्य सरकार से मांगी सुरक्षा

0
56

बिहार यूथ बिल्डर एसोसिएशन ने मांगी सरकार से सुरक्षा

पटना : बिहार यूथ बिल्डर एसोसिएशन के बैनर तले आज राजधानी पटना के आशियाना नगर अवस्थित शुक्रिया वशिष्ठ कार्यालय में एक बैठक आहूत की गई। जिसकी अध्यक्षता बिहार युथ बिल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष भूषण कुमार सिंह बबलू ने की। इस अवसर पर एक प्रस्ताव पारित कर बिहार में बिल्डरों की समस्या, सरकार की गलत नीतियों मे बदलाव बिल्डरों को सुरक्षा देने, भवन निर्माण संबंधी कानून के प्रावधानों में बिल्डरों के साथ हो रहे अन्याय पर रोक लगाने बिल्डिंग बायलॉज़ में बदलाव करने के साथ ही साथ भवन निर्माण सामग्री पर सरकारी टैक्स मे रियायत देने की मांग की गई।

यह भी पढ़े
“एनडीआरएफ द्वारा भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सिपारा में रासायनिक आपदा पर सयुंक्‍त मॉक ड्रिल का किया गया अयोजन”वीं बटालियन एनडीआरएफ द्वारा पटना जिलान्तर्गत भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड प्लांट, सिपारा में रसायनिक आपदा पर संयुक्त मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया।इस मॉक ड्रिल में एनडीआरएफ के साथ भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड एवं अन्य एजेंसियों ने बढ-चढकर हिस्‍सा लिया तथा इसे सफल बनाया।

- Advertisement -

https://www.sarthaksamay.com/एनडीआरएफ-द्वारा-भारत-पेट-14156

यूथ बिल्डर एसोसिएशन के बिहार प्रदेश के अध्यक्ष भूषण कुमार सिंह बबलू ने इस अवसर पर कहा कि बिहार में बिल्डरों की समस्याओं को लेकर जल्द ही यूथ बिल्डर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल बिहार के राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मिलेगा तथा अपनी समस्याओं से सरकार को अवगत कराएगा। हाल के दिनों में बिहार में बिल्डरों के ऊपर हो रहे जानलेवा हमले को लेकर भी एसोसिएशन चिंतित है। हम जल्द सरकार मिल कर अपनी समस्याओं से सरकार को अवगत कराएगा और सुरक्षा की मांग करेंगे।बिहार यूथ बिल्डर एसोसिएशन के सभी सदस्य शामिल हुए एवं सभी ने इन प्रस्तावों में अपनी सहमति दी। बिहार में आए दिन अपराध बढ़ रहा है ऐसे में हमारी सुरक्षा के लिए जल्द सरकार को कुछ करना चाहिए .आखिर कब तक ऐसा चलेगा लोग कबतक डर डर कर रहेंगे।

- Advertisement -