बाप ने 4 वर्षीय बेटे का गला रेत डाला, फिर अपना भी गला रेता

0
501
बाप ने अपने बेटे की हत्या कर दी, शव ले जाती पुलिस
बाप ने अपने बेटे की हत्या कर दी, शव ले जाती पुलिस

पटना। बाप ने 4 वर्षीय बेटे का गला रेत डाला, फिर अपना भी गला रेता। राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र से रूह कंपा देने वाली यह खबर आयी हैै। फतुहा थाना क्षेत्र के गांधी टोला मकसूदपुर में एक पिता ने अपने 4 वर्षीय पुत्र की गला रेत कर हत्या कर दी। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुत्र का गला रेतने के बाद पिता ने अपना भी गला रेत लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना  से गुसाये ग्रामीणों ने घायल हत्यारे पिता की  ईंट और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। मौके पर पहुँचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के फतुहा PHC भेजा। वहाँ से डॉक्टर ने PMCH रेफर कर दिया। घायल की पहचान गांधी टोला मकसूदपुर निवासी राज मंगल दास के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि राज मंगल दास का अपनी पत्नी के साथ बेहतर संबंध नहीं था, जिसे लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा हुआ करता था। राज मंगल दास की पत्नी खेत में काम करने गई हुई थी। इसी दौरान राज मंगल दास ने अपने 4 वर्षीय पुत्र नीरज की गला रेत कर हत्या कर डाली।  पुत्र की हत्या करने के बाद उसने खुद का भी गला रेत लिया। ग्रामीणों की मानें तो राज मंगल दास अर्द्ध विक्षिप्त था और वह कोई भी काम नहीं करता था। इसे लेकर उसकी पत्नी उससे नाराज रहती थी।।

- Advertisement -

सारण के गड़खा में 4 दिनों से गायब युवक का शव बरामदः गड़खा थाना क्षेत्र के बाजितपुर बधार से सोमवार सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। युवक गड़खा के ही कुचाह गाँव के गौरीशंकर राय के 30 वर्षीय पुत्र इंदल कुमार राय के रूप में हुई है। पिछले चार दिनों से वह गायब था। धारदार हथियारों से वार कर तीन दिन पहले हत्या कर शव फेंक दिये जाने की आशंका जतायी जा रही है। शव को देखते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। गाँव में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर गुत्थी सुलझाने में लग गई है।

 आग में झुलस कर बच्ची की मौतः सासाराम से मिली सूचना के मुताबिक लालजी शर्मा की चार वर्षीया  भगिनी नेहा कुमारी  की जलने से मौत हो गयी। घटना के बारे में बताया जाता है कि धनसोई थाना क्षेत्र के देयादपुर गांव निवासी रंजन शर्मा की पुत्री नेहा कुमारी अपने ननिहाल आयी हुई थी। सोमवार को अचानक लालजी शर्मा के फूस के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी। अगलगी की घटना से घबरा कर  परिवार के सभी लोग घर से बाहर  निकल गए। दूसरे कमरे में सो रही नेहा बाहर नहीं आ सकी। बाद में उसका जला शव कमरे से मिला। उसके बाद वहां कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पर धरमपुरा थानाप्रभारी सन्दीप ठाकुर ने वहां जाकर घटना की जानकारी ली। सीओ ने कहा कि मृतका के परिजनों को नियमानुकूल सहायता मिलेगी।

यह भी पढ़ेंः

ससुराल जाने के पहले स्वरोजगार का हुनर सीख रही हैं बेटियां

लड़िका मालिक, बूढ़ दीवान ममिला बिगड़े सांझ विहान

जेट एयरवेज की खस्ताहाली यानी बड़ी मछली का बीमार होना!

एक संपादक ऐसा भी, जिसके लिए पद्म भूषण निरर्थक था

लागेला करेजा काढ़ लेबू- गाने से चांदनी सिंह मचाएंगी धमाल 

- Advertisement -