छात्र राजद के सचिव की दुर्घटना में मौत, लापता टीचर का शव मिला

0
217

समस्तीपुर। मोहनपुर ओपी क्षेत्र के मोहीउद्दीन नगर और महनार के रास्ते में बुधवार को सड़क हादसे में राजद के सचिव की बाइक दुर्घना में मौत हो गयी। मृतक की पहचान बघड़ा गाँव निवासी कुमार हनी के पुत्र बिहार छात्र राजद के सचिव यकीन कुमार (24) के रुप में की गयी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अपने दोस्त के साथ बाइक से पटोरी से अपने घर वापस आ रहे थे कि डुमरी गाँव के पास तेज रफ्तार से जा रही टेम्पो ने धक्का मार दिया। घायल को उपचार के लिए मोहीउद्दीन नगर अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूत्रों ने बताया कि बाइक को मृतक का दोस्त राजा चला रहा था।

- Advertisement -

लापता शिक्षक का शव मंझौल से बरामदः अनुमंडल के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साखमोहन निवासी रंधीर कुमार साहनी पिता बलराज साहनी बीते शनिवार की रात से लापता थे। इस संबंध में विभूतिपुर थाने को लिखित सूचना दी गई थी। बुधवार के अहले सुबह उनका का शव बेगूसराय जिले के मंझौल ओपी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बूढी गंडक नदी में मिला। अपराधियो के ताडंव से जिले में चार दिनो में छह हत्याएं हो चुकी हैं।

शिक्षक समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के साखमोहन पंचायत के प्राथमिक विद्यालय बरकुरवा में कार्यरत थे। इस संबंध में शिक्षक के छोटे भाई गौतम कुमार द्वारा पुलिस को लिखित आवेदन दिया गया था। पुलिस के कहने का मतलब यह था कि कहीं गया होगा चला आएगा। लोग भी यही सोच रहे थे कि कहीं गया होगा। लेकिन परिवार वालों ने उनके किडनैप  होने का शक जताया और शक होने के बाद उनके छोटे भाई के द्वारा पुलिस को इस संबंध में लिखित सूचना दी गई थी। पुलिस इधर-उधर छानबीन कर रही थी ,लेकिन अचानक शिक्षक का शव बेगूसराय जिले के मंझौल ओपी थाना क्षेत्र के अंतर्गत  गंडक नदी से मिला। शव की स्थिति  को देख कर  हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में सूचना मिलने पर  मंझोल ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा विभूतिपुर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद शव को  मंझोल ओ पी पुलिस के द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया।

चार दिन के क्राइम के ग्राफ पर एक नजर

  • 14 जुलाई को राजद के जिला सचिव मनोज राय के पुत्र को अपराधियों के द्वारा दरवाजे पर जाकर के गोली मारकर जख्मी कर दिया गया।
  • 15 जुलाई को कोरबढा में एक दलित युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गयी।
  • 16 जुलाई को पोल्ट्री फार्म के कारोबारी रामाकांत सिंह की हत्या अज्ञात अपराधियों के द्वारा पत्थर से कुचलकर कर कर दी गयी।
  • 17 जुलाई को एक निजी स्कूल के शिक्षक अजीत कुमार का शव तालाब से बरामद किया गया।
- Advertisement -