छपरा में डाक्टर की गला रेत कर हत्या, बाथरूम में मिली लाश

0
181

छपरा। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड के समीप एक  डाक्टर की गला रेतकर अपराधियों ने हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को अपराधियों ने बाथरूम में रख दिया और फरार हो गए।

मृतक  चिकित्सक अनिल प्रसाद अमनौर थाना क्षेत्र के हरनारायण गांव के निवासी बताए जाते हैं। मृतक के बड़े बेटे श्रीराम उर्फ रवि कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 6 बजे मकान मालिक द्वारा फोन कर सूचना दी कि आपके पिता बाथरूम में बेहोश पड़े हैं। जब हम लोग गांव से छपरा पहुंचे तो बाथरूम में शव पड़ा था और उनकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जाता है। इससे पहले 2014 में भी विवाद हुआ था। घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मकान मालिक दीपक बैठा फरार है। मुफ्फसिल  थानाध्यक्ष ने बताया  कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 डाक्टक अनिल कुमार की पहचान सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी रही है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि अमनौर गांव के रहने वाले चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनिल कुमार मुफस्सिल थाना के साढा खेमाजी टोला में किराए के मकान में परिवार के साथ रहते थे। दो दिन पहले परिवार के सभी लोग गांव गए थे। घटना के वक्त वह घर में अकेले थे। मकान मालिक की सूचना पर शुक्रवार को जब घरवाले वापस लौटे तो देखा कि उनकी लाश खून से लथपथ बाथरूम में पड़ी थी।

यह भी पढ़ेंः शराबी पति से तंग महिला ने दो बच्चों को नदी में फेंक मार डाला

मृतक के पुत्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। हत्या के कारणों के बारे में परिजनों का कहना है कि अनिल ने अमनौर में एक शराब माफिया के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी और उनकी शिकायत पर पुलिस ने शराब माफिया को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

- Advertisement -