फतुहा में चौकीदार के बेटे का हत्त्यारोपी समधी के साथ गिरफ्तार

0
507
  • देशी कट्टा और 12 जिंदा गोली बरामद
  • संपतचक में उदैनी से हुए दोनों अरेस्ट

पटना। फतुहा में चौकीदार के बेटे की गोली मार कर हत्या करने वाले कुख्यात अपराधी महेश पासवान को संपतचक के उदैनी गांव से उसके समधी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही पुलिस ने महेश के समधी देव बरन पासवान को भी गिरफ्तार किया है।

देव बरन पासवान के घर से एक देशी कट्टा और 12 जिंदा कारतूस भी बरामद किये गये हैं। फतुहा थाना के चौकीदार सच्चिदानंद के बेटे सिद्धार्थ की गोली मारकर महेश पासवान ने बीते 4 अगस्त की देर रात्रि हत्या कर दी थी। इस मामले में महेश पासवान की तलाश पुलिस कर रही थी। वह पुलिस से आंख बचा कर फरार चल रहा था।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः वही सबके घर की घंटी बजाते हैं, और फिर होता है यह काम

गोपालपुर थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि महेश पासवान के खिलाफ पहले से एक दर्जन से अधिक संगीन मामले चल रहे हैं। महेश पासवान अपने समधी के घर उदैनी में छिप कर रह रहा था। गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से एक देशी कट्टा और 12 जिंदा गोली भी बरामद हुई है। गिरफ्तारी की यह कर्रवाई फतुहा और गोपालपुर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से की है।

यह भी पढ़ेंः जब पति का घर छोड़ प्रेमिका पहुंच गयी प्रेमी के घर, मचा बवाल 

सांसद को धमकी के खिलाफ आक्रोशः सांसद डॉ अहमद अशफ़ाक करीम को धमकी के खिलाफ युवा कटिहार संगठन के बैनर तले सैकड़ों लोगों ने सड़क पर उतर कर विरोध जताया। युवा कटिहार संगठन के संरक्षक व पूर्व लोजपा प्रदेश महासचिव समरेन्द्र कुणाल के नेतृत्व में ढोल-झाल-मृदंग बजा प्रदर्शनकारी डॉ करीम की हत्या करने की साजिश करने वाले को गिरफ्तार करो का नारा लगा रहे थे। इस अवसर पर श्री कुणाल ने कहा कि राजद सांसद डॉ अहमद अशफ़ाक करीम को हत्या करने की धमकी देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस कार्रवाई के नाम पर एक कदम भी नहीं बढ़ी है। पिछले दस दिनों पहले पटना शास्त्री नगर थाना में घटना के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराया गया है।

- Advertisement -