गीतांजलि मेडिकल प्राइवेट लिमिटेड के नई शाखा का शुभारंभ

0
227

पटना। आप पटना में हैं और किसी दवा की अचानक जरूरत आ पड़ी तो घबरायें नहीं। आप आर्बिडर करें और आपको घर बैठे दवा मिल जायेगी। बिहार की राजधानी पटना के राजा बाजार में स्थित पाल मार्केट में गीतांजलि मेडिकल स्टोर का भव्य शुभारंभ किया गया। बतौर मुख्य अतिथि पारस एच.एम.आर.आई. के निदेशक डॉक्टर ए.ए. हई इस अवसर पर उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः 

- Advertisement -

एक मंदिर, जहां शिवलिंग पर स्वयं जलाभिषेक करती हैैं मां गंगा

एनडीए में सीट बंटवारे पर बोले सुशील मोदी, अभी फैसला नहीं

संस्थान के निदेशक उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गीतांजलि मेडिकल स्टोर में प्रात 10 से रात्रि 10 बजे तक ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध होगा। इस दवाखाने में सभी प्रकार की दवाइयों पर 10 वीं सदी की छूट उपलब्ध होगी। साथ ही साथ बिहार की राजधानी पटना में पहली बार किस मेडिकल स्टोर के माध्यम से मरीजों को उनके घर तक ऑनलाइन ऑर्डर बुकिंग करने पर दवाएं भी होम डिलीवरी उपलब्ध कराई जाएंगी।

यह भी पढ़ेंः 

पराजित ‘इन्दिरावाद’ और विजयी ‘मोदीवाद’ में कोई फर्क है?

मारीशस  के लोग मानते हैं- भोजपुरी हिंदी की माता है

उन्होंने बताया कि इस मेडिकल स्टोर के बाद बिहार की राजधानी पटना के अन्य प्रमुख इलाकों में भी नए मेडिकल स्टोर खोलने की कवायद चल रही है, जो जल्द ही फलीभूत होगी। मुख्य अतिथि डॉक्टर ए.ए. हई  ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में नए प्रयोग मरीजों और आम आदमी के सहूलियत के हिसाब से हो रहे हैं। इसी कड़ी में गीतांजलि मेडिकल स्टोर के द्वारा मरीजों की सुविधा के लिए ऑनलाइन होम डिलीवरी की सुविधा बेहद प्रशंसनीय कार्य है। आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक संजीव प्रसाद टोनी धर्मेंद्र कुमार सिंह जितेंद्र कुमार सिंह अनुराग समरूप भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः 

बिहार में नीतीश का कोई तोड़ नहीं, काम से मनवा रहे लोहा

नोटबंदी से और मजबूत हुई अर्थव्यवस्था, भ्रम न फैलाए विपक्ष: भाजपा 

 

- Advertisement -