इधर बेटी की विदाई हुई, उधर पिता की अर्थी उठी

0
418
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

छपरा। इधर बेटी की विदाई हुई, उधर पिता की अर्थी उठी। बेटी को विदा करते ही पिता को हार्ट अटैक आया और वह चल बसे। घटना सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि शादी को ले सारा परिवार जश्न में डूबा था। पिता भी बेटी की शादी में आये मेहमानों की खातिरदारी कर रहे थे। विधिवत शादी सम्पन्न हुई। जब बुधवार की सुबह बेटी की विदाई हो रही थी, उसी वक्त पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गयी।

घटना तरैया थाने के संग्रामपुर गांव की है। 80 वर्षीय फुलेना राय की पुत्री की शादी 11 जून को थी। शादी के लिए बारात आयी थी। शादी सम्पन्न होने के बाद 12 जून को सुबह जब पुत्री की विदाई हो रही थी, उसी वक्त पिता को हार्ट अटैक आ गया, जिससे फुलेना राय की मौत हो गयी। पुत्री की विदाई के बाद ही जब गांव में पिता की अर्थी निकली तो सारा गांव गमगीन हो गया। मृतक फुलेना राय पचरौर पंचायत के ग्राम कछहरी के सचिव सच्चिदानंद राय के पिता हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः युवराज क्रिकेट के मैदान से विदा हुए, मगर दिल से नहीं 

यह भी पढ़ेंः सरकार की नीतियों से वितीय प्रबंधन में नंबर एक बना बिहार

यह भी पढ़ेंः बिहार के 5 शहरों में वायु गुणवत्ता जांच केंद्र खोले जायेंगेः सुमो

कटिहार में वृद्धा की दिनदहाड़े घर में घुस कर गला रेताः नगर थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी में अपराधियों ने दिनदहाड़े शाम करीब 4 बजे घर में घुस कर एक बुजुर्ग महिला की गला काट कर हत्या कर दी। घटना के बाद सभी अपराधी आराम से भाग निकले। स्थानीय लोग आशंका जता रहे हैं कि घर में अकेली बुजुर्ग महिला को जान लूट के मकसद से अपराधियों ने घटना को  अंजाम दिया है। मृतका का नाम जीत कौर है। पति की शहीद चौक पर चायपत्ती की दुकान है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंच घटना के अनुसंधान में जुटी हुई है। उन्होंने लूट के लिये हत्या से इनकार करते हुए कहा कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है।  वैसे जांच के बाद ही सारी सच्चाई सामने आएगी।

यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल में मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति ले डूबी ममता बनर्जी को

- Advertisement -