अभिनेत्री शिविका दीवान को भाने लगी हैं भोजपुरी फिल्में

0
832
  • अनूप नारायण सिंह

पटना। भोजपुरी सिनेमा का वर्तमान दौर तेजी से बदल रहा है और उस बदलाव में प्रतिभा संपन्न और खूबसूरत अभिनेत्रियों का आगमन हो रहा है। फिलवक्त उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री शिविका दीवान इन दिनों चर्चा के केंद्र में हैं।

एक साधन संपन्न और प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखने वाली शिविका ने खुद के  जुनून के बल पर अपनी पहचान बनाई है। बेपनाह हुस्न की मल्लिका शिविका ने बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की। कई सारे चैनलों के सीरियल करने के बाद अब उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में पदार्पण किया है।

- Advertisement -

बातचीत में शिविका ने बताया कि फिल्म से पहले वे दिल्ली में थियेटर करती थीं। थियेटर करने के दौरान कई एलबम में काम करने का मौका मिला। फिर भोजपुरी फिल्म ‘खिलाड़ी’ में एक छोटा-सा रोल करने का मौका मिला था। इसे डेब्यू नहीं कह सकती हूं। वह बताती हैं कि  इसके बाद फिल्म ‘चैलेंज’ का ऑफर मिला। ये तो बस शुरुआत है, आगे बहुत काम करना है।

यह भी पढ़ेंः लालू 30 को जायेंगे जेल, खारिज हुई प्रोविजनल बेल की अर्जी

शिविका ने कहा कि फिल्म में आने से पहले भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के बारे में खूब सुना था, लेकिन इस फिल्म में ऐसी कोई भी बात नहीं है। फिल्म की शूटिंग बहुत ही अच्छे लोकेशन पर हुई है और यह साफ सुथरी फिल्म बनी है। इस फिल्म के बाद मेरी भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिया पर गोली मारे 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

शिविका ने कहा कि पहली बार बिहार आने का मौका मिला है। यहां आकर अच्छा लगा रहा है। शिविका यूपी के कानपुर की रहने वाली है। फिल्म चैलेंज की शूटिंग दुबई, मुंबई समेत कई जगहों पर बेहतर लोकेशन पर हुई। फिल्म में एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस मधु शर्मा थी।

यह भी पढ़ेंः नक्सल समस्या पर बन रही भोजपुरी फिल्म लाल यही रंग क्रांति बा

- Advertisement -