हाउडी मोदी की सफलता से कांग्रेस-पाकिस्तान दोनों सदमे में

0
131
Rajeev Ranjan BJP Prawakta

हाउडी मोदी’ कार्यक्रम से भारत की प्रतिष्ठा में लगे चार चांद

पटना : अमेरिका में हुए ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम से भारत की प्रतिष्ठा में चार चांद लग जाने का दावा करते हुए भाजपा प्रवक्ता सह पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा अमेरिका में हालिया संपन्न हाउडी मोदी कार्यक्रम की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. दुनिया के दो सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रमुखों को एक साथ उतने आत्मीय तरीके से मंच पर देखन पूरे विश्व के लिए एक अविस्मरणीय क्षण माना जा रहा है. साथ ही यह मोदी राज में भारत की बढ़ी ताकत और साख को भी दिखाता है.

यह भी पढ़े : राजद विधायक की नजर में बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है

- Advertisement -

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा  एक तरफ जहां इस कार्यक्रम की अभूतपूर्व सफलता से पूरा देश गौरवान्वित है वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस और पाकिस्तान दोनों सदमे में चले गये हैं. इस कार्यक्रम के बाद आए कांग्रेस प्रवक्ता और पाकिस्तान के मंत्रियों के बयानों को देखें तो अमेरिका में प्रधानमन्त्री मोदी को मिले अपार मान-सम्मान से दोनों को हुई पीड़ा साफ़ दिखाई देती है. हकीकत में इन्हें यह पच ही नही रहा है कि इनके सारे प्रपंचों और प्रोपगेंडा के बावजूद प्रधानमन्त्री मोदी और भारत का परचम हर जगह लहरा क्यों रहा है. कांग्रेस यह जान ले कि प्रधानमन्त्री जी के साथ देश के 130 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद जुड़ा हुआ है, जिसके सामने उनका कोई भी झूठ टिकने वाला नही है.

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है दाउदनगर के ऐतिहासिक किला को

पाकिस्तान है दुश्मन मुल्क

राजीव रंजन ने कहा पाकिस्तान तो फिर भी दुश्मन मुल्क है लेकिन कांग्रेस को यह समझना चाहिए देश के सम्मान और सुरक्षा से जुड़े मसलों पर राजनीति नही करनी चाहिए. दरअसल मोदी के अंधविरोध में कांग्रेस अब अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने की आदि हो चुकी है. उन्हें यह समझ में ही नही आता कि वह मोदी और भाजपा का विरोध करते-करते बहुतों बार देश विरोध में खड़े हो जाते हैं. धारा 370 हटाने का मुद्दा हो या सर्जिकल स्ट्राइक का, दोनों संवेदनशील मुद्दों पर इनका और पाकिस्तान दोनों का लगभग एक समान स्टैंड पूरे देश ने देखा है. इस बार भी यह वही कर रहे हैं. कांग्रेस को चाहिए कि अपने फाइव स्टारी नेताओं को जमीन पर लाए और जनभावनाओं को समझने की ट्रेनिंग दे. वह यह जान लें जनता उनका खेल समझ चुकी है और उनके थोथे बयानों का जनता पर कोई प्रभाव नही पड़ने वाला.

- Advertisement -