शराब वजह बनी विधायक बीमा भारती के बेटे की जान जाने की!

0
169

पटना। जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक राज की मौत की वजह कहीं शराब तो नहीं। उसके साथियों ने पुलिस को बताया है कि पार्टी में उसे बुलाने के लिए वीडियो कालिंग के जरिये उन लोगों ने दारू की बोतल उसे दिखायी थी। उसके बाद ही वह आया। बाद में उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिली।

घटना स्थल को लेकर जांच टीम को अब कोई संदेह नहीं है, पूरी जांच के बाद ही मौत का यह मामला साफ हो सकता है। इस बीच यह पता चला कि गुरुवार की रात मुंगेर का रहने वाला विकास कुमार अपने दोस्तों से मिलने पटना आया  था। वह मृत्युंजय के फ्लैट पर पहुंचा। वहां ऋृतिक रोशन पहले से था। इसके बाद शराब पार्टी का प्रोग्राम बना।

- Advertisement -

विकास ने बताया है कि दीपक को भी बुलाने की बात हुई। इस पर विकास ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो कॉल कर दीपक से बात की और शराब पार्टी का न्योता दिया। उसने वीडियो कॉलिंग के जरिये दीपक को शराब की बोतल भी दिखायी थी। दीपक पार्टी में शामिल होने को तैयार हो गया। फिर विकास बाइक से उसके घर गया व दीपक को लेकर मृत्युंजय के फ्लैट पर पहुंचा। पार्टी के बाद सारी घटनाएं हुई हैं।

पुलिस ने तीनों की भूमिका को संदिग्ध माना है। शराब पीने, गलत बयान देने, गुमराह करने समेत अन्य आरोपों में पुलिस ने दीपक के तीन दोस्तों मृत्युंजय कुमार, ऋृतिक रोशन व विकास कुमार को जेल भेज दिया है। तीनों घटना की रात दीपक के साथ मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः पत्नी को चाकू मार पति पहुँचा थाना, पुलिस ने पहुंचाया जेल

दीपक की मौत के बाद जांच में जुटी पुलिस टीम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसीलिए  शनिवार की रात को एसएसपी और रेल एसपी ने मीटिंग की थी। पुलिस की एक टीम पूर्णिया भेजी गयी। पुलिस  टीम पूर्णिया में अब भी जमी हुई है।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय में साइबर क्राइम बढ़ा, एटीएम से पैसे उड़ा रहे फ्राड

- Advertisement -