विरोध करने वाले पहले अपने गिरेबां में झांकेंः मंजू वर्मा

0
137

समस्तीपुर (प्रमोद प्रभाकर)। विरोध करने वाले लोग अपने गिरेबां में झांकें और देखें कि उनका कुर्ता कितना साफ है। उक्त बात  निबंधन एवं परामर्श केन्द्र जितवारपुर समस्तीपुर में वन महोत्सव सह सघन वृक्षारोपण अभियान में पहुंची  बिहार सरकार की समाज कल्याण मंत्री सह समस्तीपुर प्रभारी मंजू वर्मा ने कही। वह ब्रजेश ठाकुर पर लगे आरोपों के बाद उनकी पत्नी होने के नाते विपक्ष द्वारा मांगे जा रहे इस्तीफे के सवाल पर बोल रही थीं। इस अवसर पर मंत्री श्रीमती वर्मा ने कहा कि हर आदमी को एक एक पेड़ लगाना चाहिए।

उसी समय जब उनके इस्तीफे के सवाल पूछा  गया तो उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस बारे में सभी सवालों का जबाब दे चुके हैं। अब इस बारे में बताने के लिए कुछ बचा नहीं है। समाज कल्याण मंत्री मुजफ्फरपुर कांड पर किसी भी सवाल का जवाब देने से बचती दिखीं।

- Advertisement -

विपक्ष पर हमला करते हुए बिहार सरकार की समाज कल्याण मंत्री श्रीमती वर्मा ने कहा कि राजद, कांग्रेस या विपक्ष के जो नेता हमारे उपर आरोप लगा रहे या धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, वो  पहले अपने घर में झाकें, फिर दूसरे पर आरोप लगाएं। उन्होंने कहा कि मामले की सीबीआइ जांच कर रही है। जांच में जो भी पकड़े जायेंगे, उसे बख्शा नहीं जायेगा। इस बारे में अब बताने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

इस सवाल पर कि समस्तीपुर जिला प्रभारी होने के नाते 15 अगस्त को झंडोत्तोलन आपके द्वारा किया जायेगा, उस समय विपक्ष द्वारा  झंडोत्तोलन के विरोध की बात कही जा रही है, उस पर  उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस वाले अपना मान सम्मान बचाएं। जो खुद दागी है, उसे सभी दागी नजर आते हैं। इस मौके पर डीएम चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह, एमएलसी हरिनारायण चौघरी, एसडीओ अशोक कुमार मंडल, वन विभाग अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः

बिहार में सरकार चलायेगी बालिका गृह, एनजीओ नहीं

नीतीश की चेतावनी- गड़बड़ करने वाले और उनके मददगार नहीं बचेंगे

 

- Advertisement -