लाक डाउन के बावजूद पिकअप वैन में जा रहे 25 पकड़े गये

0
100
लाक डाउन के बावजूद पिकअप वैन में जा रहे 25 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े  गये लोगों में 23 यात्री व 2 ड्राइवर-खलासी बताये जाते हैं।
लाक डाउन के बावजूद पिकअप वैन में जा रहे 25 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े  गये लोगों में 23 यात्री व 2 ड्राइवर-खलासी बताये जाते हैं।

रांची। लाक डाउन के बावजूद पिकअप वैन में जा रहे 25 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े  गये लोगों में 23 यात्री व 2 ड्राइवर-खलासी बताये जाते हैं। पिकअप वाहन में छुप कर वे जा रहे थे। इन लोगों को तुपुदाना पुलिस ने पकड़ा। रांची के तुपुदाना थाने की पुलिस ने पिकअप वाहन से जा रहे 23 लोग उस वक्त पकड़े गये, जब पिकअप वाहन में तिरपाल लगाकर उन्हें ले जाया जा रहा था। अंदर बैठे 23 लोग छिप कर कहीं जा रहे थे।

पुलिस चेकिंग के दौरान वाहन पकड़ लिया गया। पूछताछ में उन लोगों ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। गाड़ी भी बिना रजिस्ट्रेशन की है। उसे अभी नंबर भी नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि पिकअप वैन गिरिडीह से आ रही थी। गिरिडीह एसडीओ कार्यालय से जारी एक आदेश पत्र गाड़ी के शीशे पर सटा हुआ है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः कोरोना बड़ा पापी है, जल्दी जाएगा नहीं, सबको दबना ही पड़ेगा

पुलिस की पूछताछ में गाड़ी के ड्राइवर ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। तुपुदाना पुलिस के ललन सिंह और अनमोल सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ गाड़ी को पकड़ा। बताया जा रहा है इस गाड़ी के साथ जा रही एक अन्‍य गाड़ी तेज स्पीड में भाग निकलने में कामयाब हो गई।

श्रमिक स्पेशल ट्रेन आज देर शाम पहुंचेगी झारखंड

देश के विभिन्न हिस्सों से तीन श्रमिक स्पेशल ट्रेनें लाक डाउन में फंसे प्रवासी कामगारों को लेकर आज सोमवार देर शाम झारखंड पहुंच रही हैं। केरल के तिरुवनंतपुरम, बेंगलुरु और नागौर से प्रवासी श्रमिकों को लेकर आ रही विशेष ट्रेनों को पहले हटिया स्टेशन लाने की तैयारी थी, लेकिन दो ट्रेनों की समय सारणी और स्थान में बदलाव करते हुए दूसरे स्टेशनों पर ले जाया जायेगा।

यह भी पढ़ेंः बिहार में कला-संस्कृति का ग्रहण काल चल रहा है

यह भी पढ़ेंः साफ पानी का गंदा खेल: भाई, जो ज्यादा कमीशन देगा, काम उसी को मिलेगा !

यह भी पढ़ेंः कोरोना के बहाने बिदेेसिया की याद- अंखियां से दिन भर गिरे लोर ढर-ढर

- Advertisement -