बेगूसराय के विजय साह हत्याकांड में पाँच लोग हुए नामजद

0
179

बेगूसराय (नंदकिशोर सिंह)। लोहिया नगर ओपी थाना क्षेत्र के बाघा गांव निवासी रामचरित्र साह के पुत्र विजय साह (28) की अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

मृतकों के पिता रामचरित्र साह ने बुधवार को लोहिया नगर केओपी थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर बाघा गांव के 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। जिसका केस नंबर नगर थाना कांड संख्या 487/ 18 है। मृतक के पिता द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार बाघा वार्ड नंबर 24 के मुहल्ला गाँव  निवासी हरिशंकर साह के दो पुत्र राजीव साह और नीरज साह स्व० बालेश्वर साह के पुत्र राजकुमार साह एवं राजकुमार साह के पुत्र रवि साह और कमलेश्वर ठाकुर के पुत्र दीपू ठाकुर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। इन लोगों के ऊपर मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि मेरे पुत्र को घर से पांचों ने बुलाकर पहले अपहरण कर लिया और पन्हांस, लालपुर गाँव के पास ले जाकर जमीनी विवाद को लेकर उसे सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

- Advertisement -

इस संबंध में लोहिया नगर ओपी के थानाध्यक्ष रामप्रताप पासवान ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा लिखित आवेदन थाना में देने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी में जिन लोगों के नाम शामिल हैं, उन लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके लिए पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी भी शुरू कर दी है।

बताते चलें कि सुह्रदनगर स्थित सुह्रद बाल शिक्षा मंदिर स्कूल के निकट जमीन का  विवाद बहुत दिनों से उन लोगों के बीच में  चलता आ रहा है। उसी जमीनी विवाद में पहले भी बाघा गांव के बबलू साह और पूर्व नगर निगम के वार्ड संख्या 29 की पार्षद पूजा देवी के पति विपिन साह की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कुछ दिन पहले कर दी थी। उसके बाद फिर बदमाशों ने उसी जमीनी विवाद में विजय साह की भी हत्या गोली मारकर बीते दिन कर दी।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय में फिर हुआ जीडी कॉलेज की एक छात्रा का अपहरण

- Advertisement -