बहन के घर जा रहे भाई को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही हो गयी मौत

0
381

छपरा। ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। रेवाघाट के बगल हरण बाधा  गांव के समीप  एक तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक की चपेट में आ जाने के कारण युवक की मौत हो गई। उक्त युवक का नाम श्याम कुमार सिंह, पिता- सुखारी सिंह बताया जाता है। वह मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाने के ग्राम कमालपुरा  मठिया का रहने वाला  है। घटना  मंगलवार दिन एक बजे के आसपास की है।

यह भी पढ़ेंः सीतामढ़ी में गैंगस्‍टर संतोष झा की कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए। बताया जाता है कि श्याम अपनी बहन के पास दिघवारा जा रहा था। पुलिस ने बाइक और ट्रक को जप्त कर लाश को पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया। मालूम हो कि छपरा से मुजफरपुर तक सड़क काफी अच्छी हो गई है, जिससे बड़े-छोटे वाहनों के तेज गति में रहने के कारण आए दिन घटना हो रही हैं।

45वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर शव फेंकाः पानापुर थाना क्षेत्र के वृत भगवानपुर में सोमवार की रात 45 वर्षीय ललन राउत की मौत संदिग्ध अवस्था में हो गई। मृतक के 22 वर्षीय पुत्र अमरजीत राउत ने शराब पिलाकर पिता की हत्या करने की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है।

पुलिस को दिए फर्द बयान में मृतक के पुत्र ने कहा है कि सोमवार की शाम मेरे ही गांव के कुछ लोग आये और कहा कि तुम्हारे पिता की मृत्यु हो गई है। जब परिवार के लोग बताये गए जगह पर गए तो शव वहां नहीं था। खोजबीन के दौरान देखा कि पिता का शव दो व्यक्ति गंडक नदी में फेंकने के लिए ले जा रहे हैं, जो हम लोगों को देखने के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। 45 वर्षीय ललन राउत की हत्या साजिश के तहत शराब पिलाकर करने का आरोप वृत भगवानपुर के सागर राउत, राजेन्द्र राउत, सुरेन्द्र राउत, सुरेश राउत, रामजश राउत, कामेश्वर सिंह पर लगा है। मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करने के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष अशोक कुमार चौधरी ने बताया कि मौत की वजह पोस्टमॉटम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा।

- Advertisement -