पवन सिंह की दरियादिली,  111 रुपये में फिल्म बॉस साइन की

0
162

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने दरियादिली दिखाते हुए अपने बड़े भाई समान फिल्म मेकर प्रेम राय की अगली फिल्म बॉस मात्र एक सौ ग्यारह रुपये में साइन की है। ऐसा करके पवन सिंह ने जहाँ एक मिसाल कायम की है, वहीं भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया है।

आमतौर पर पवन सिंह के बारे में बहुत से लोगों को यही पता है कि वे दिल के बहुत साफ इंसान हैं। उनका जैसा जीवन बाहर का है, उतना ही अंदर से भी वे भावुक, संवेदनशील, रिश्तों की मर्यादा को निभाने वाले इंसान हैं। वे छल-कपट से कोसों दूर इंसानियत के पक्षधर हैं। वे जिनको जो वचन दे देते हैं, उसे बखूबी निभाते भी हैं। जिसे वे दिल से चाहते हैं, उनके बीच रुपये पैसे का मोल नहीं रखते हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः घूंघट में रहने वाली एक अबला ने उठाई तलवार, क्‍यों-जानिए 31 को

फ़िल्म मेकर प्रेम राय की आगामी भोजपुरी फिल्म बॉस में केंद्रीय भूमिका निभाने के लिए पवन सिंह सिर्फ 111 रुपये लिए हैं। यह मिसाल कायम करके पवन सिंह ने वाकई एक नया सन्देश दिया है कि जहाँ प्रेम का भाव है, वहाँ पैसे का मोल नहीं है।

यह भी पढ़ेंः कभी कैमरा मैन थे, अब भोजपुरी फिल्मों के नायक है राहुल

उल्लेखनीय है कि पवन सिंह ने श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले प्रेम राय द्वारा निर्मित दो भोजपुरी फिल्म हुकूमत और सइयां सुपरस्टार किया है। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उम्दा व्यवसाय कर सफलता का परचम लहराया था। अब यह फिल्म बॉस भी बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बनाई जा रही है। फ़िल्म के निर्माता प्रेम राय व विशाल सिंह हैं। निर्देशक अरविन्द चौबे हैं। कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह हैं। फिल्म की शूटिंग शीघ्र ही शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़ेंः विनम्र श्रद्धांजलिः जब कुलदीप नैयर साहब गेट फांद गए थे

- Advertisement -