दरियापुर में पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार रुपये का बैग ले भागे अपराधी

0
149

छपरा। दरियापुर रेल पहिया कारखाना के समीप पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी से रुपये लूटने के दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। परने वाले की पहचान कोचवारा गांव निवासी स्व. संवरू राय के 25 वर्षीय पुत्र जलेश्वर राय के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार जलेश्वर सोमवार को पंप के 2 लाख 82 हजार रुपये बैग में लेकर बाइक से रेल पहिया कारखाना के समीप स्थित एसबीआई की शाखा में जमा करने के लिए निकला। इसी दौरान पहले से घात लगाए दो पल्सर पर सवार चार अपराधियों ने उस फायरिंग कर दी। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। उसी वक्त अपराधी रुपये का बैग लेकर आसानी से फरार हो गए।

- Advertisement -

घटना के उपरांत आनन-फानन में युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केंद्र पर हमला कर खिड़की के कांच और फर्नीचर को तोड़ दिया। सभी चिकित्सकों ने इधर-उधर छुप कर अपनी जान बचायी। ग्रामीणों ने प्रखण्ड कार्यालय को भी निशाना बनाते हुए कुछ तोड़-फोड़ की और थाने पर भी पथराव किया। शीतलपुर-परसा पथ को लोगों ने जाम कर दिया। अफरातफरी मच गयी। सूचना पाकर मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस लाइन से भी जवान बुला लिये गये।

पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए हवाई फायरिंग भी की। घटनास्थल पर पहुंचे डीआईजी विजय कुमार वर्मा, एसपी हरिकिशोर राय,  एसडीओ सुधीर कुमार, डीएसपी पंकज शर्मा, बीडीओ जयराम चौरसिया व सीओ बिनोद कुमार समेत कई अधिकारियों ने समझा-बुझा कर यातायात को बहाल कराया। इसके साथ ही दर्जनों संदिग्ध ग्रामीणों को हिरासत में लेने के साथ ही सड़क किनारे लगी कई बाइक को भी जब्त कर लिया गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही पेट्रोल पंप के मालिक सह जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह, जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू, वरीय नेता शैलेन्द्र प्रताप, युवा जदयू जिलाध्यक्ष गुड्डू सिंह, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र पटेल समेत कई जदयू नेता भी थाने पर पहुंच गये और स्थिति का जायजा लिया।

वही डीआईजी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाएगी।

यह भी पढ़ें- छात्रा से छह माह तक रेप करने वाले शिक्षक जेल गये

 

- Advertisement -