ट्रक ने बाइक सवार समेत 4 को कुचल दिया, 3 की मौत

0
377
ट्रक की चपेट में आने से मौत
ट्रक की चपेट में आने से मौत

खगड़िया। ट्रक ने बाइक सवार समेत 4 लोगों को कुचल दिया, जिनमें 3 की मौत हो गयी। घायल एक बच्ची का इलाज चल रहा है। घटना खगड़िया जिले की है। बिहार के खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना के नवटोलिया के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि एक बच्ची जख्मी है। सदर अस्पताल में इलाज के लिए उसे भर्ती किया गया है। जख्मी रिया कुमारी का इलाज कर रहे डॉक्टर ने उससे खतरे से बाहर बताया है।

यह भी पढ़ेंः अजीम प्रेमजी को मुसलमान से अधिक भारतीय होने पर गर्व है

- Advertisement -

घटना तब हुई, जब एक बाइक पर चार लोग सवार होकर खगड़िया के मथार गांव से भागलपुर जिले के थाना बिहपुर के जमाल्दीहपुर गांव जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एनएच- 31  पर विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों  का रो-रो कर बुरा हाल है। मरने वालों में दो युवक है, जबकि एक बच्ची है। मृत बच्ची संध्या कुमारी, मृतक अभिषेक और मृतक गुड्डू की भांजी थी। बताया जाता है की सभी बाइक से अपने सबंधी के घर एक मृत महिला के दाह-संस्कार के आयोजन में भाग लेने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः पंडित जवाहर लाल नेहरू के अवसान पर अटल जी का संदेश

दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर पंचायत के नन्हकू मंडल टोला गांव के समीप आज सुबह हुई, जहां अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो लोग घायल हो गये। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल सागर यादव की मौत हो गयी है।

यह भी पढ़ेंः सांप्रदायिक सौहार्द समझने के लिए इसे जरूर पढ़िए

बेगूसराय में स्कार्पियो ने दो को कुचलाः बीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक चौक पर सोमवार की रात लगभग 10.50 बजे एक स्कार्पियो के सनकी ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से शराब के नशे में धुत होकर दो युवकों को कुचल दिया। दोनों की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना में एक व्यक्ति की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी। दोनों मृतकों की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक गांव निवासी इशाक के पुत्र मोहम्मद बदरूजमा (45 वर्ष) और बभनगामा गांव निवासी हरे राम सिंह के पुत्र दीपक सिंह (31 वर्ष) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ेंः 20 साल से रोजा रख रख रहे हैं मुरली मनोहर श्रीवास्तव

घटना की जानकारी मिलने के बाद कालीचक और बभनगामा के सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ कारी चक चौक पर जमा हो गई और दोनों मृतकों के शव को कारी चक चौक पर रख कर बेगूसराय और वीरपुर पथ को करीब 11 बजे रात्रि से लेकर मंगलवार की सुबह 9:30 बजे तक सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों की शिकायत थी कि घटनास्थल पर वरीय पुलिस पदाधिकारी और बीरपुर थाना के पुलिस को सूचना देने के बाद भी घटनास्थल पर सही समय पर नहीं कोई नहीं पहुंचा। गुस्से में मंगलवार को वीरपुर की ओर जा रहे एक पुलिस वाहन को पथराव कर आक्रोशित लोगों ने उसके शीशे तोड़ डाले।

यह भी पढ़ेंः बिहार में एक बार फिर सियासी खिचड़ी पक रही है

- Advertisement -