छात्रा के साथ शिक्षक व छात्रों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

0
321

एकमा (सारण)। थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नबालिग़ छात्रा के साथ प्रिंसिपल, शिक्षक तथा छात्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर नाबालिग़ छात्रा ने स्थानीय थाने में एक आवेदन देकर प्रिसिपल, दो शिक्षकों तथा 15 छात्रों के ऊपर ब्लैकमेल करके सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

एकमा थाना के परसा गढ़ दिपेश्वर विद्या निकेतन की दसवीं कक्षा की एक छात्रा ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है की दिसम्बर 2017 से उसके साथ उसी के वर्ग का एक युवक दुष्कर्म कर रहा था। उसके बाद उसी को ब्लैकमेलिंग का आधार बना कर वर्ग के चार-पांच और युवकों ने इसका फायदा उठाया और ब्लैकमेल कर अपना मुंह काला किया। दो शिक्षकों ने प्रिंसिपल उदय कुमार उर्फ़ मुकुंद सिंह के साथ छात्रा के साथ मुंह काला किया।

- Advertisement -

छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला पिछले छह माह से चलता आ रहा है, जो अब भी जारी था। इसी प्रकार से पंद्रह छात्रों, दो शिक्षकों तथा प्रिंसिपल ने सामूहिक दुष्कर्म कर समाज के साथ-साथ शिक्षा के मंदिर को भी कलंकित कर  दिया। शिकायत मिलने पर महिला थानाप्रभारी छात्रा को अपने साथ जिला लेकर चली गईं। वहीं सारण के एस डी पी ओ अजय कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ एकमा थाना के परसा गढ़ के दिपेश्वर विद्या निकेतन पहुंचकर स्कूल के प्रिन्सिपल उदय कुमार सिंह, शिक्षक बालाजी तथा दो छात्रों- मोहित कुमार तथा रोहित कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी के अभी चौदह आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। हालाँकि इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर एस डी पी ओ अजय कुमार सिंह ने कुछ भी बताने से इंकार किया।

यौनाचार के आरोपी अपर समाहर्ता का सरेंडरः कटिहार पुलिस की दबिश से घबराए अपर समाहर्त्ता जफर रकीब ने आज कटिहार कोर्ट में किया आत्म समर्पण। अपने ही कर्मी से अप्राकृतिक यौनाचार के आरोप में एक माह से वह एक माह से फरार चल रहे थे। पटना उच्च न्यायालय ने भी एक सप्ताह पूर्व उनकी अग्रिम जमानत रद्द कर दी थी। स्थानीय पुलिस उनके घर की कुर्की करने वाली थी।

 

- Advertisement -