छपरा-नगरा मुख्य पथ पर दो घटनाओं में 3 की मौत, 4 घायल

0
211
छपरा। सारण जिले में रविवार का दिन अमंगलकारी रहा। दो अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छपरा-नगरा मुख्य पथ के खैरा थाना क्षेत्र  भिट्टी मोड़ के पास बाइक व टैम्पू की सीधी टक्कर हो गई, जिसमें बाइक पर सवार तीन व्यक्तियों मे से दो व्यक्तियों व टेम्पू सवार 1 व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं चार लोग घायल बताये जा रहे है। घायलों को इलाज के लिए छपरा अस्पताल भेजा गया, वहीं लाशों को अपने कब्जे मे लेकर पुलिस ने घटना स्थल से पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मरने वालों मे बाइक सवार मशरक थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के दो सदस्य व टेम्पू सवार मृतक डुमरसन का निवासी बताया जा रहा है।
दुसरी घटना भी इसी पथ के नगरा थाना क्षेत्र के अफौर हनुमान मंदिर के पास की है जहाँ बाइक व टैम्पू मे जबरदस्त टक्कर हुई। इस घटना में घटना स्थल पर ही टेम्पू सवार इसुआपुर के एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छपरा से नगरा की तरफ जा रहे टेम्पू में नगरा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने मारी जोरदार टक्कर, जिससे टेम्पू सवार व्यक्ति बाहर फेका गया। गिरने के दौरान ही उसकी मृत्यु हो गयी।
दोनों घटनाओं मे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंच सम्भाली कमान। घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थय केन्द्र ले जाया गया। वहीं लाशों को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल भेज घटना की जांच में पुलिस जुट गयी है। इन घटनाओं के बाद मृतकों के गांवों में मातम पसरा हुआ है। घर के लोगों का रो-धोकर बुरा हाल है। पास-पड़ोस के गांवों के लोगों का मृतकों के घर दिन पर तांता लगा रहा। हर कोई गमगीन नजर आया।
यह भी पढ़ेःं
- Advertisement -