चाची ही निकली भतीजे की हत्या की आरोपी, अवैध संबंध है कारण

0
981
चाची ही निकली भतीजे की हत्या की आरोपी। यह बात सुन कर थोड़ा आश्चर्य जरूर होता है, लेकिन पुलिस के मुताबिक है यह पूरी तरह सच बात।
चाची ही निकली भतीजे की हत्या की आरोपी। यह बात सुन कर थोड़ा आश्चर्य जरूर होता है, लेकिन पुलिस के मुताबिक है यह पूरी तरह सच बात।

रांची। चाची ही निकली भतीजे की हत्या की आरोपी। यह बात सुन कर थोड़ा आश्चर्य जरूर होता है, लेकिन पुलिस के मुताबिक है यह पूरी तरह सच बात। खूंटी के पत्रकार अनिल मिश्रा के छोटे बेटे 28 साल के संकेत कुमार मिश्रा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस की मानें तो संकेत कुमार मिश्रा की चाची ने ही अपने कथित प्रेमी घरेलू नौकर के संग मिलकर उसकी हत्या करायी थी। संकेत मिश्रा की चाची का अपने ही घरेलू नौकर के साथ अवैध संबंध था। इसकी जानकारी संकेत को हो गयी थी। इससे घबरायी चाची ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला किया, ताकि भेद न खुल पाये। खूंटी एसपी के प्रयास से इस हत्याकांड का उद्भेदन 72 घंटे के अंदर ही हो गया।

नदी किनारे मिली थी संकेत की अधजली लाश

संकेत मिश्रा की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी। उसके शव को जलाने की भी कोशिश की गयी थी। यह घटना गुरुवार की है। घटना की जानकारी तब मिली थी, जब लोधमा रोड के पास छाता नदी के किनारे प्रेम घाघ वन से पुलिस ने अधजली अवस्था में एक शव बरामद किया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि छाता नदी के किनारे एक मोपेड लावारिस पड़ी है। मोपेड के बगल में ही अधजली लाश पड़ी थी।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः पुलिस की छवि अभी भी सामान्यतः जनमित्र वाली बनी नहीं(Opens in a new browser tab)

बेटे के लापता होने की जानकारी संकेत के पिता ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने अधजले शव के बारे में संकेत के पिता को सूचना दी। वह घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने वहां पड़े जूते और जैकेट से बेटे का शव होने की शिनाख्त की। संकेत के साले बिट्टू कुमार पाठक ने पुलिस को बताया कि 5 जनवरी को ससुराल से मोपेड लेकर घर के लिए निकले थे। उसके बाद उनका कोई अता-पता नहीं था। इस घटना को लेकर पत्रकारों ने कल जुलूस भी निकाला था।

कोतवाली व सुखदेवनगर में नये थाना प्रभारी

हरमू रोड में सीएम हेमंत सोरेन के काफिले को रोकने के मामले में कोतवाली थाना प्रभारी बृज कुमार और सुखदेवनगर थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी को हटाए जाने के बाद नए पदाधिकारियों की पोस्टिंग हुई है। कोतवाली थाना में इंस्पेक्टर शैलेश कुमार प्रसाद व सुखदेवनगर थाना में ममता कुमारी को नया जिम्मा सौंपा गया है। दोनों पदाधिकारियों ने आज अपना पदभार संभाल लिया।

यह भी पढ़ेंः बिहार में इस बार बेमन से मुख्यमंत्री बने हैं नीतीश कुमार(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -