एक ही फिल्म में तीन अदाकारा शुक्रवार को मचायेंगी धमाल

0
144

पटना। भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस का पारा 31 अगस्‍त से काफी बढ़ने वाला है, क्‍योंकि एक ही फिल्‍म में तीन-तीन आइटम क्‍वीन अपने लटके-झटके से धमाल मचाने को तैयार हैं। अममून ये समां स्‍टेज शो के दौरान देखने को मिलता है, मगर इस बार पवन सिंह और ख्‍याति सिंह स्‍टारर फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में अनारा गुप्‍ता और ग्‍लोरी मोहन्‍ता तो अपना जलवा बिखेरेंगी ही, साथ ही सीमा सिंह भी इन दोनों को कंपनी देती नजर आयेंगी। फिल्‍म की कहानी यूं तो एक महिला के संघर्ष और त्‍याग की है। बावजूद इसके, फिल्‍म में चार-चार आइटम नंबर हैं, जिस पर भोजपुरी सिनेमा की ये एक्‍ट्रेस ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आयेंगी।

फिल्‍म की निर्मात सह लीड अभिनेत्री ख्‍याति सिंह ने इसके संकेत पहले ही दे दिए हैं। हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि फिल्‍म में फूहड़ता के लिए कोई जगह नहीं है। चार आईटम नंबर हमने जरूर रखें हैं, लेकिन सभी क्‍लासी हैं। वहीं, इस बारे में अनारा गुप्‍ता का कहना है कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में मैंने जो आइटम नंबर किया है, वो बेहद अलग है। इसमें दर्शकों को बॉलीवुड वाली फील आयेगी। मुझे लगता है कि अब तक मैंने जितने गाने किये हैं, उसमें  ये सबसे खास है। फिल्‍म भी बेहद अच्‍छी है तो मैं चाहूंगी कि फिल्‍म को सभी लोग देखें।

- Advertisement -

उधर, ग्‍लोरी की मानें तो ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के सभी गाने इस साल के ब्‍लॉक बस्‍टर हैं। जहां तक बात आईटम नंबर की है, मैंने सेट पर अपने गाने को खूब जिया है। गाने ऐसे हैं कि बीट पर खुद ही बदन झूमने लगता है। इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि सिनेमा हॉल में दर्शक भी झूम उठेंगे। फिल्‍म में और भी आईटम नंबर है, तो दूसरे को-स्‍टार के साथ हमारा कंपीटीशन भी था कि कौन अच्‍छा करेगा। मगर कोरियोग्राफ कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता ने अपनी सूझ बूझ से इस कंपीटीशन को आसान कर दिया और हम सभी ने अपना हंड्रेड परसेंट पावर पैक परफॉर्मेंस दिया, जिसे दर्शक 31 अगस्‍त से सिनेमाघरों में भी देख पायेंगे।

यह भी पढ़ेंः घूंघट में रहने वाली एक अबला ने उठाई तलवार, क्‍यों-जानिए 31 को

बता दें कि क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. की प्रस्‍तुत ‘बलमुआ तोहरे खातिर’  के मुख्य कलाकार हैं सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह,संजय पाडेय,अयाज खान,मनोज टाइगर,सीमा सिंह,करण पांडेय ,ग्‍लोरी मोहन्ता,सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय।  इसके खूबसूरत गाने का संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने। जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है। डीओपी नीटू इकबाल सिंह, लेखक मनोज सिंह टाइगर, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है। एक्‍शन बाजी राव का है।

यह भी पढ़ेंः कोई कुछ भी कहे, बिहार में भाजपा 10 से ज्यादा सीटें जदयू को नहीं देगी

- Advertisement -