शादी के एक दिन पहले आईजी की डाक्टर बेटी ने कर ली सूसाइड

0
345
बेगूसराय में ट्रेन से कट कर महिला व बेटी की जान गयी
बेगूसराय में ट्रेन से कट कर महिला व बेटी की जान गयी

किशनगंज के डीएम से सोमवार को होने वाली थी शादी, शनिवार को ही हुआ था तिलकोत्सव

पटना। बिहार के रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी ने 14वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। वह आईजीआईएमएस से एमडी की पढ़ाई कर रही थी। उसकी शादी तय हो चुकी थी। शनिवार को ही तिलकोत्सव धूमधाम से संपन्न हुआ था। सुबह में साढ़े नौ बजे के आसपास उसने पटना संग्रहालय के पास बने उदगिरि अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

बताया जाता है कि वह होने वाली शादी से संतुष्ट नहीं थी। वह किसी मेडिकल स्ट्रीम के लड़के से शादी करना चाहती थी। मां-बाप ने उसकी शादी किशनगंज के डीएम से तय कर दी थी। कल तक उसने सीधे तौर पर कोई आपत्ति नहीं जतायी, लेकिन आज सुबह आत्महत्या कर उसने नाखुशी का इजहार कर दिया।

- Advertisement -

वह अपने मां-बाप की दूसरी बेटी थी। बड़ी बेटी इंजीनियर है और उसकी शादी एक आईएएस अधिकारी से हुई है।रात तिलकोत्सव सामाप्त होने के बाद वह आज फिर उदय गिरि अपार्टमेंट गयी थी। अपार्टमेंट के गार्ड के पास रहने वाले मुलाकातियों के रजिस्टर में उसका नाम दर्ज नहीं है। उसने गार्ड को बताया कि उसे 12वीं मंजिल पर जाना है।

वह अपने ड्राइवर के साथ सात बजे अपार्टमेंट आयी थी। ड्राइवर के मुताबिक वह उसे दूसरी बार यहां लेकर आया था। गार्ड ने बताया कि उसने उससे स्टूल मांगा किसी काम तके लिए और लेकर छत पर चली गयी। वहीं से उसने छलांग लगायी। छत पर उसका मोबाइल और चश्मा मिला है। पुलिस इस माले की दो कोणों से जांच कर रही है। पहला यह कि कहीं प्रेम प्रसंग का मामला तो नहीं और दूसरा एंगल यह कि इसमें कोई साजिश तो नहीं।

 यह भी पढ़ेंः मर्डर मामले का खुलासा, सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मार डाला

 

- Advertisement -