बौखलाहट में भारत के खिलाफ खबरें दे रहे है अमेरिकी-पाकिस्तानी मीडिया

0
30
मधुबनी नरसंहार पर सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि RJD जातीय द्वेष भड़काना चाहता है। नरसंहार के 5 आरोपी नेपाल में पकड़े गये हैं।
मधुबनी नरसंहार पर सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि RJD जातीय द्वेष भड़काना चाहता है। नरसंहार के 5 आरोपी नेपाल में पकड़े गये हैं।

पटना : अमेरिकी-पाकिस्तानी मीडिया जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद को बढ़ावा देने वाली धारा-370 हटने के बाद बौखलाहट में खबरें दे रहे हैं। ये एकतरफा और मनगढ़ंत खबरें दे रहे हैं। उसका भारत ने संयुक्त राष्ट्र सहित हर मंच पर करारा जवाब दिया है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट में यह बात कही है। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने 11 दलों के नेताओं के साथ श्रीनगर में अलगाववादियों से मिलने की कोशिश कर पाकिस्तानी दुष्प्रचार को हवा दी।

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर के मामले में दुनिया को पाकिस्तान पर नहीं है विस्वास

मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के गृह मंत्री ब्रिगेडियर एजाज अहमद को इस बात का मलाल है कि जम्मू-कश्मीर के मामले में दुनिया पाकिस्तान की बात पर यकीन नहीं करती, लेकिन राहुल गांधी भारतीय राजदूत या अपने विदेश मंत्रालय के बजाय केवल पाकिस्तानी दलील पर विश्वास करते हैं। वे डोकलाम गतिरोध के समय तत्कालीन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बजाय चीनी राजदूत से मिले थे और आज भी कूटनीतिक मामलों में वे जुवेनाइल ही हैं।
सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मोतिहारी और नेपाल के अमलेखगंज के बीच 69 km पाइपलाइन का उद्घाटन कर मित्र देश नेपाल को इंडियन आयल से पेट्रोल-डीजल की निर्बाध और सस्ती आपूर्ति की सौगात दी। साउथ एशिया की इस पहली अन्तरराष्ट्रीय पाइपलाइन से नेपाल में पेट्रोल 2 रुपये लीटर सस्ता होगा। वहां बसे भारतीयों क़ो राहत मिलेगी और टैंकर के जरिये ढुलाई बंद होने से इस इलाके में पर्यावरण का नुकसान कम होगा। पाइपलाइन से भारत-नेपाल रिश्ते मजबूत होंगे और बिहार-यूपी के रास्ते होने वाली तस्करी रोकने के लिए नेपाल का ज्यादा सहयोग मिलेगा।

- Advertisement -