प्रेम करने की कीमत एक युवक ने अपनी जान देकर चुकायी

0
107
बेगूसराय में ट्रेन से कट कर महिला व बेटी की जान गयी
बेगूसराय में ट्रेन से कट कर महिला व बेटी की जान गयी

बेगूसराय। प्रेम करने की कीमत एक युवक ने अपनी जान गंवा कर चुकायी। 8 अप्रैल की शाम उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इलाके में इसकी खूब चर्चा है। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी 2 बरियारपुर ग्राम की बतायी जाती है। युवक ने खुद को गोली मार कर इसलिए आत्महत्या कर ली, क्दीयोंकि उसकी प्रेमिका ने उसके किसी प्रस्ताव को मानने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ेंः बेटी के हाथ पीले करने की साध लिए चल बसा एक पिता

- Advertisement -

युवक की पहचान बेगूसराय तेलिया पोखर निवासी अर्जुन चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार के रूप में की गई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि युवक का बरियारपुर निवासी एक लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना के दिन वह बेगूसराय से बरियारपुर लड़की के घर पहुंचा था। कमरे में वह लड़की से बात कर रहा था। बात करने के क्रम में लड़की ने उसके किसी प्रस्ताव को कबूल नहीं किया। गौरव कुमार प्रेम में इतना अंधा था कि लड़की के सामने ही उसने खुद को गोली मार ली।

यह भी पढ़ेंः बिहार की राजनीति का  कंट्रोल रूम बन गया है वैशाली

गोली की आवाज पर घर वाले दौड़े आये। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शरत कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर घटना के बारे में घर वालों से पूछताछ की। घटना स्थल पर मृतक के घरवाले भी पहुंचे हुए थे। मृतक बेगूसराय में किसी दवा दुकान में काम करता था।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल किया

बड़हरा के राजद विधायक को बम से उड़ाने की धमकीः भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। विधायक के मोबाइल पर सोमवार की दोपहर कॉल कर गाड़ी पर बम मारने की धमकी दी गयी। इससे विधायक सरोज यादव के होश उड़ गये। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय बड़हरा थाने की पुलिस को दी।

यह भी पढ़ेंः सुशील मोदी गलत बयान दे रहे हैं, आनंद माधव का आरोप

विधायक को बम मारने की धमकी देने की खबर से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी। वहीं विधायक व राजद खेमे में भी सनसनी मच गयी। धमकी देने का आरोप बड़हरा थाना क्षेत्र के धुसरियां गांव के एक शख्स पर लगाया गया है। राजद विधायक सरोज यादव के अनुसार सोमवार की दोपहर उनके प्राइवेट नंबर पर उस व्यक्ति द्वारा फोन कर गाली-गलौज की गयी। इसी क्रम में उनकी गाड़ी पर बम फेंक देने की धमकी दी गयी। इसे लेकर बड़हरा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

यह भी पढ़ेंः डबल इंजन की सरकार से बिहार के सभी घरों में पंहुची बिजलीः भाजपा

बड़हरा के थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि राजद विधायक द्वारा थाने में इस संबंध में आवेदन दिया गया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। उस मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है। बता दें कि पूर्व में भी बड़हरा विधायक को फोन पर बदमाशों द्वारा कई बार धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ेंः बिहार में मुद्दों की भरमार, पर भुनाने में नाकाम रहा विपक्ष

- Advertisement -