गुंजन खेमका के घर पहुंचे सुशील मोदी व तेजस्वी, जताया दुख

0
58
हत्या के शिकार व्यवसायी गुंजन खेमका के परिजनों से मिलते हुए उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी।

गुंजन खेमका का हत्यारा कहीं भी छुपा हो, हर हाल में पकड़ा जायेगाः उपमुख्यमंत्री

पटना। अमेरीका से पटना लौटने के बाद उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी ने हत्या के शिकार प्रमुख व्यवसायी व भाजपा व्यवसाय मंच के प्रदेश  संयोजक गुंजन खेमका के आवास पर जाकर उनके पिता गोपाल खेमका व अन्य परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की। श्री मोदी ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि हत्यारा कहीं भी छुपा हो, हर हाल में गिरफ्तार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि गुंजना खेमका की हत्या मेरी व्यक्तिगत क्षति है, क्योंकि पिछले 50 वर्षों से खेमका परिवार से मेरा पारिवारिक संबंध रहा है। इधर राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी गुंजन खेमका के परिजनों से मिले। उन्होंने इस घटना पर दुख जताया।

श्री मोदी ने कहा कि हत्या की इस वारदात को सरकार काफी गंभीरता से ले रही है। पुलिस को सख्त कार्रवाई का निर्देश  दिया गया है। हत्यारा और उसके पीछे के लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस हर संभव कोशिश  कर रही है।

- Advertisement -

इधर राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी गुंजन खेमका के परिजनों से मिले। उन्होंने इस घटना पर दुख जताया। बाद में उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी बेकाबू हो रहे हैं और नीतीश जी दिल्ली में सीट फरिया रहे हैं। उन्होंने गुंजन के हत्यारों की शीघ्र गिर्फतारी की मांग की।

सुशील मोदी के ट्वीट

  • एनडीए के घटक दलों में बिहार की 40 संसदीय सीटों पर चुनाव लड़ने का समझौता  जितने सद्भाव, परस्पर विश्वास और सम्मान पर आधारित है, उससे सभी सीटें जीतने का हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। इस पर उन लोगों की छाती फट रही है, जो लोकसभा चुनाव में एनडीए को हरा कर विकास की धार कुंद करने और देश के दुश्मनों को खुश करने के लिए केंद्र में कमजोर सरकार लाने का खतरनाक मंसूबा पाल रहे हैं।
  • जीएसटी परिषद ने 17 उत्पादों और 6  सेवाओं पर कर की दर कम कर दी। टीवी, कम्पूटर सहित 23 जरूरी वस्तुएं पहली जनवरी से सस्ती हो रही हैं। पेट्रोल के दाम ढाई महीनों में 14 रुपये प्रति लीटर तक कम हो गए और जर्मनी को पीछे छोड़ कर भारतीय शेयर बाजार दुनिया का सातवां पूंजी बाजार बन गया। जो लोग 10 लाख करोड़ रुपये के एनपीए के साथ बैंकों को खोखला कर गए, उनसे अर्थव्यवस्था की मजबूती देखी नहीं जा रही है।

यह भी पढ़ेंः वर्ल्ड बैंक ने बिहार की जीविका परियोजना को किया पुरस्कृत

यह भी पढ़ेंः पैसे के अभाव में पढ़ाई से वंचित नहीं रहेंगे बिहार के विद्यार्थीः मोदी 

- Advertisement -