बेगूसराय में बेलगाम हाईवा ने छात्र को कुचल दिया, मौके पर ही मौत

0
75
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।

बेगूसराय (नंदकिशोर सिंह)। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के   एस.एस. – 55 बेगूसराय-मंझौल पथ पर शनिवार की सुबह 7.45 बजे एक बेलगाम हाईवा ने एक स्कूली छात्र को बाजार समिति  के पास कुचल दिया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। मृतक छात्र की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमिल टोला वार्ड नंबर एक निवासी पप्पू कुमार के पुत्र रंजन कुमार (उम्र-13 वर्ष) के रूप में हुई है।

अन्य दिनों की भांति शनिवार को भी छात्र बेगूसराय  अपने घर से ट्यूशन पढ़ कर  बाजार से  साइकिल से घर लौट रहा था। इसी क्रम में बेलगाम हाईवा उसे कुचलते  हुए भाग गया। जिससे कारण उस छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। ग्रामीणों के द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः गोपालगंज जिले में हफ्ते भर में लापता 3 छात्रों की मिली लाशें


फिलहाल आसपास के ग्रामीणों ने सदर प्रखंड के निकट छात्र के शव को रख कर एस.एच- 55  को जाम कर दिया है। इसके कारण सड़क के दोनों तरफ गाड़ी की लंबी कतारें लग गई हैं। पुलिस प्रशासन के अधिकारी समाचार प्रेषण तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं। बताया जाता है कि मृतक छात्र बागबाड़ा हाई स्कूल में नौवी क्लास का छात्र था।

यह भी पढ़ेंः 30 वें सड़क सुरक्षा सप्ताह समारोह में सम्मानित हुए सीवान के अर्जुन

बच्चे के घर कोहराम मचा है। आसापास के लोगों की भारी भीड़ घर से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक जमा है। हर आदमी का चेहरा गमगीन है। हाईवा चालक गाड़ी समेत भाग निकला। पुिलस ने अगल-बगल के थानों को सूचित कर दिया है, ताकि उसे पकड़ा जा सके।

यह भी पढ़ेंः भोजपुरी फ़िल्म “भकचोन्हर” में एक्टर बनेंगे अमित कश्यप

यह भी पढ़ेंः यातायात नियमों का पालन डर से नहीं, अच्छे नागरिक के नाते करें

यह भी पढ़ेंः पुरषोत्तम से हारते नहीं तो गजल गायक नहीं बन पाते जगजीत सिंह

यह भी पढ़ेंः पैरों से लिख कर इंटर की परीक्षा दे रही है 16 साल की अंकिता

- Advertisement -