5वीं की छात्रा को प्रिंसिपल व टीचर ने दुष्कर्म कर प्रेग्नेंट बनाया

0
73

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक स्कूल प्रिंसिपल पर छात्रा से कई महीनों तक रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि पटना के न्यू सेंट्रल स्कूल में प्रिंसिपल और सहयोगी टीचर ने पांचवीं में पढ़नेवाली 12 वर्षीय छात्रा के साथ नौ महीनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः साइबर क्राइम गिरोह का मास्टरमाइंड सहित शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे 

- Advertisement -

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले का खुलासा तब हुआ, जब गर्भवती हो चुकी छात्रा अचानक एक दिन मां के सामने उल्टियां करने लगी। रेप के इस मामले में शिकायत मिलने के बाद बुधवार को फुलवारीशरीफ थाने में केस दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेप के मामले में दोनों आरोपी अरेस्टः फुलवारी शरीफ थाने के इन्स्पेक्टर मोहम्मद कैसर आलम ने  बताया, कि न्यू सेंट्रल स्कूल में पढ़नेवाली 12 वर्षीय लड़की के साथ वहां के प्रिंसिपल राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार और सहयोगी टीचर अभिषेक द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की शिकायत हमें मिली है। इस मामले को हमने महिला थाने में भेज दिया है। साथ ही दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। स्कूल के खिलाफ भी सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

गर्भवती हुई पांचवीं क्लास में पढ़नेवाली छात्राः पीड़िता के परिजनों ने फुलवारीशरीफ थाने में शिकायत देते हुए बताया, ‘लगभग नौ महीने पहले न्यू सेंट्रल स्कूल के प्रिंसिपल राज सिंघानिया ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी जब सहयोगी टीचर अभिषेक को मिली तो उसने भी फायदा उठाते हुए दुष्कर्म किया। लंबे वक्त से गैंगरेप का शिकार हो रही लड़की जब गर्भवती हो गई और अचानक एक दिन उल्टियां आने लगीं तो परिवार आनन-फानन में उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे, जहां इस बात का खुलासा हुआ कि पीड़िता गर्भवती है।

यह भी पढ़ेंः रोहतासः नीयत खोट थी, इसलिए पीट-पीट कर लोगों ने मार डाला

- Advertisement -