नालंदा में गोली से 1 की मौत, 2 को पीट-पीट कर मार डाला

0
64
  • नेता की हत्या के बाद उग्र लोगों ने आरोपी के घर में लगायी आग
  • उग्र लोगों ने दो लोगों को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया
  • घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव, पुलिस की चौकसी बढ़ी
  • डीएसपी समेत भारी संख्या में पुलिस बल कर रहा है कैम्प 

बिहारशरीफ। पूर्व रंजिश को लेकर दो गुटों में हुई झड़प के दौरान नालंदा में राजद, अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के महासचिव को गोलियों से भून मौत के घाट उतार दिया गया। घटना से नाराज लोगों ने जहां एक घर को आग के हवाले कर दिया, वहीं तीन में से दो को पीट- पीट कर मार डाला। घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है। इस घटना मिलने के बाद डीएसपी समेत भारी संख्या में पुलिस बल दीपनगर के मघड़ासराय गांव में कैम्प कर रहा है।

बताया जाता है कि राजद नेता 30 वर्षीय इंदल पासवान कहीं से भोज खाकर बुलेट बाइक से गांव पहुंचे थे। इसी दौरान पूर्व से घात लगाये बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और कई गोलियां उनके सीने में उतार दीं। गोली लगने के बाद राजद नेता वहीं ढे़र हो गए।

- Advertisement -

गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग दौड़े। तब तक गोली चलाने वाले सभी फरार हो गए। लोगों ने उन्हें उटा कर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस की तफ्तीश चल ही रही थी कि सुबह होते ही हत्या से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर हमला बोल दिया तथा दो लोगों को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। एक घर को आग के हवाले कर दिया।

घटना के काफी देर बाद पुलिस की नींद खुली। तब जाकर भारी संख्या में पुलिस बल मघड़ासराय पहुंचा। सदर डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि पूर्व की रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले का खुलासा करने के लिए गहन जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद पटना प्रक्षेत्र के डीआईजी राजेश कुमार, एसपी समेत कई पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटे है।

आरा-छपरा मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रक में भिड़ंत, एक की मौत, 4 जख्मी

इधर छपरा से मिली सूचना के मुताबिक आरा-छपरा पुल पर बालू लदे एक ट्रैक्टर व ट्रक की टक्कर में  35 वर्षीय मजदूर एक युवक की मौत  हो गई। वहीं ट्रैक्टर पर सवार चार अन्य मजदूर युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृत मजदूर युवक दियारा क्षेत्र के बिंदगावाँ गाँव के निवासी मिश्री राय का 35 वर्षीय पुत्र शम्भू राय बताया जाता है। गंभीर रूप से जख्मी चारों मजदूर भी बिंदगावा के ही निवासी बताए जाते हैं। स्थानीय पुलिस की मदद से छपरा सदर अस्पताल उन्हें इलाज के लिए भेजा गया है। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। भोजपुर जिले के बड़हारा थाना क्षेत्र के जमालपुर गाँव निवासी ट्रैक्टर चालक मुन्ना सिह भी गंभीर रूप से जख्मी बताये जाते हैं।  घटना बुधवार की अहले सुबह 6 बजे की बताई जाती है ।

यह भी पढ़ेंः बिहार में अनंत सिंह की लालटेन जलाने की साध अधूरी रहेगी

यह भी पढ़ेंः बीवी से अवैध संबंध को लेकर दोस्तों संग मिल दोस्त को मार डाला

यह भी पढ़ेंः मामा लोगों से भाजों, तो सालों से बहनोई के नाराज होने की वजह

- Advertisement -