सीवान में फिर शुरू हुआ खूनी खेल, शहाबुद्दीन के करीबी की हत्या

0
236

सीवान। गैंगस्टर और सजायाफ्ता सीवान के पूर्व सासंद शहाबुद्दीन के करीबी यूसुफ की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अपराधियों ने शुक्रवार की शाम अंजाम दिया। इसके साथ ही सीवान में फिर खूनी खेल की शुरुआत हो गयी है। अपराधियों ने टाउन थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला में शुक्रवार की रात उनकी हत्या कर दी। युसूफ को बिल्कुल नजदीक से सीने में गोली मारी गई है। हत्या के बाद अपराधी भाग निकले। काफी देर तक लाश पड़ी रही और लोग घरों में दुबके रहे। परिजनों के पहुंचने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उसकी हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस खबर से राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के परिवार में मातम का माहौल छा गया है। वह शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर का ही रहने वाला था और उनके बेटे के बेहद नजदीकी लोगों में शामिल बताया जाता है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः

यूसुफ की हत्या की खबर पूरे सीवान में आग की तरह फैल गई। इस घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित किया। फिर भी तनाव को देखते हुए पुलिस चौकसी बढ़ा दी गयी है।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी नवीन चन्द्र झा समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया की अपराधियों ने यूसुफ को सीने में गोली मारी है, जिससे उसकी मौत हो गई है। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

यूसुफ की कैफे की दुकान थी। इसके साथ ही वह जमीन खरीद-बिक्री का भी कारोबार करता था। मृतक यूसुफ के पिता पकवलिया पंचायत के पूर्व मुखिया हातिम मियां के परिवार से हैं। इलाके में आक्रोश और तनावपूर्ण माहौल को देख कर घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

- Advertisement -