राजीव प्रताप रूडी ने किया नामांकन, कहा- NDA की जीत पक्की

0
245
नामांकन के लिए निकले राजीव प्रताप रूडी के साथ पत्नी नीलम सिंह एवं दोनों बेटियां ।
नामांकन के लिए निकले राजीव प्रताप रूडी के साथ पत्नी नीलम सिंह एवं दोनों बेटियां ।

 छपरा। राजीव प्रताप रूडी ने किया नामांकन, कहा- NDA की जीत पक्की और नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना तय है। BJP के टिकट पर सारण से उन्होंने पर्चा भरा। पर्चा दाखिले के बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि कि एनडीए भारी मतों से जीतेगा और फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। श्री रूडी सोमवार को सारण संसदीय क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई किसी से नहीं है। उन्होंने कहा- मैं नहीं मानता कि लालू जी के परिवार का कोई सदस्य इस चुनाव में नहीं है, बल्कि जो लड़ रहे हैं, वे भी उनके रिश्तेदार हैं। राजद परिवारवाद की राजनीति करता है। भाजपा राष्ट्रवाद की राजनीति कर देश को मजबूती प्रदान कर रही है। उन्होंने कहा कि  देश में मोदी लहर है। इस लहर के आगे कोई दल नहीं है।

यह भी पढ़ेंः ये वोटरों के सामूहिक वार्तालाप का ‘एकल पाठ’ है

- Advertisement -

सारण संसदीय सीट से राजीव प्रताप रूडी ने अपना नामांकन दाखिल किया। वे दोपहर लगभग 12 बजे नामांकन करने पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी और दोनों बेटियां मौजूद थीं। उन्होंने सारण संसदीय सीट के निर्वाची पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

यह भी पढ़ेंः परस्पर सहयोग में सिर्फ ‘एकेश्वरवाद’ बाधा नहीं है

नामांकन करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौजूदा वातावरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में है। मोदी सरकार द्वारा किये गए कार्यों के कारण जनता का आपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि फिर से मोदी की सरकार बनाने के लिए सभी तैयार है।

यह भी पढ़ेंः BSP सबसे अमीर पार्टी, खाते में जमा हैं 669 करोड़ रुपये

महागठबंधन और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का दुर्भाग्य है कि पारिवारिक पार्टियों से ही राजनीति की परीभाषा लिखी जा रही जा है। उन्होंने सारण संसदीय सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो 5 साल तक जनता के बीच में रहा ही नहीं, उसे प्रत्याशी बनाया गया है। उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ेंः लेवी नहीं दी तो नक्सलियों ने दाल मिल फूंक दी, धमकी भी दे डाली 

- Advertisement -