गोपालगंज जिले में हफ्ते भर में लापता 3 छात्रों की मिली लाशें

0
152

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में एक सप्ताह के अंदर अगवा तीन स्कूली छात्रों को पुलिस तलाशती रही। पुलिस उनका पता तो नहीं लगा सकी, लेकिन उनके शव अलग-अलग दिन और अलग-अलग स्थानों पर जरूर बरामद करने में उसे कामयाबी मिल गयी। पांच दिन पहले हथुआ थाना के मछागर लछीराम गांव से क्रमश: आठ और दस वर्ष के दो स्कूली छात्र रहस्यमय ढंग से गायब हुए थे। उनके शव मछागर गांव के चंवर के एक कुएं से बरामद हुए।

दूसरी घटना जिले के बैकुण्ठपुर थानाक्षेत्र के बनौरा गांव की है। आठवीं कक्षा का छात्र 15 वर्षीय कुणाल कुमार उर्फ भोलू 27 जनवरी को संध्या रहस्यमय ढंग से गायब हुआ था। कुणाल के परिजनों के मोबाइल पर एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग अपहर्ताओं ने की थी। कुणाल के पिता दिलीप सिंह एक करोड रूपया देने में अक्षम थे। मामला पुलिस में भी पहुंचा और पुलिस ने अपनी दबिश बनानी शुरू की। अपहरण के चार दिन बाद पुलिस ने कुणाल कुमार के शव को एक बोरे से पकहां दियरा गांव से बरामद किया है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः

पुलिस अधीक्षक राशिद जमां ने बैकंठपुर में अगवा छात्र की हत्या की पुष्टि करते हुए वारदात में संलिप्त उसी गांव के दो आरोपितों को गिरफ्तार करने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक 27 जनवरी को पार्टी करने के बहाने दोस्तों ने कुणाल को घर से बुलाया था। उसी दिन पार्टी के दौरान उपजे किसी बात के विवाद में उसकी हत्या कर दी गयी।

उसके सिर पर हमला किया गया गया। वारदात के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए अपराधियों ने परिजनों के पास फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी। इस मामले में दोनों आरोपितों को शुक्रवार को जेल भेजा जायेगा। इलाके में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गयी है।

यह भी पढ़ेंः 

- Advertisement -