बोलेरो-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, 1 की हालत नाजुक

0
93

छपरा। बनियापुर थाना क्षेत्र के एनएच- 331  चेतन छपरा तीखा मोड़ के हरनाथ ठाकुर के घर के नजदीक बाइक और बोलेरो गाड़ी के धक्के में एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बोलेरो गाड़ी के चालक सहित उसमें सवार यात्री गाड़ी छोड़ फरार हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा गंभीर रूप से जख्मी युवक को अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार ने बढ़ते क्राइम को ले विधि व्यवस्था की समीक्षा की

- Advertisement -

घटना के संबंध में बताया जाता है कि छपरा के तरफ से बनियापुर की ओर बोलेरो गाड़ी जा रही थी तथा उसी की विपरीत दिशा में बाइक जा रही थी। उक्त स्थान पर बोलेरो गाड़ी के चालक ने तेज गति से आते हुए बाइक सवार युवकों को धक्का मार दिया। जिससे बाइक सवार नगरा गांव निवासी 25 वर्षीय निहाल कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई तथा दूसरा युवक खैरा थाना क्षेत्र के अफौर गांव निवासी शुभम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद गाड़ी चालक और सवार यात्री गाड़ी छोड़ फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने अस्पताल भेजवा दिया। जहां से चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृत युवक के शव को कब्जे में कर लिया तथा क्षतिग्रस्त गाड़ियों को जप्त कर लिया। उसके बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया। घटना की जानकारी के बाद परिजन पहुंचे। सभी दहाड़ मारकर रोने लगे। घटना की प्राथमिकी मृतक के चाचा ब्रजेश प्रसाद के बयान पर दर्ज करायी गयी, जिसमें बताया गया है कि उनका भतीजा अपने साथी घायल शुभम कुमार के साथ महाराजगंज से घर वापस आ रहा था। लापरवाही से बोलेरो चला रहे चालक की गाड़ी अनियंत्रित हो जाने के बाद भतीजे की मौत हो गयी। वहीं शुभम की हालत नाजुक बतायी जाती है।

 

- Advertisement -