‘छोटकी ठकुराइन’ रानी चटर्जी को देखने लोगों की भीड़ उमड़ी

0
158
रानी चटर्जी
रानी चटर्जी

सासाराम। ‘छोटकी ठकुराइन’ यानी भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी के फैंस उनके दीदार के लिए सासाराम में बेताब नजर आये। दरअसल रानी इन दिनों सासाराम में हैं। वह अपनी फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराइन’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। यहां गर्मी भी खूब पड़ रही है। बावजूद इसके, चिलचिलाती गर्मी में भी रानी अपनी फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराइन’ की शूटिंग शिद्दत से पूरी करने में लगी हैं। इस दौरान सेट पर उन्‍हें देखने भारी संख्‍या में भीड़ भी नजर आयी, जिसके साथ रानी सेल्‍फी भी लेती नजर आईं।

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी की कंसिस्‍टेंसी और डेडिकेशन का जवाब नहीं है। ये ‘छोटकी ठकुराइन’ के सेट पर साफ देखा जा सकता है, जहां जला देने वाली गर्मी के बीच भी वे अपने सभी शॉट्स सहजता से दे रही हैं और खूब पसीना भी बहा रही हैं। शायद यही वजह है कि वे भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की क्‍वीन कहलाती हैं।

- Advertisement -

न्‍यू कमर के लिए रानी चटर्जी प्रेरणाश्रोत हैं। ‘छोटकी ठकुराइन’ एक सामाजिक पृष्‍ठभूमि की फिल्‍म है, जिसमें रानी के साथ अभिनेता यश कुमार और सुशील सिंह भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म बेहद खास है, इसलिए रानी का उत्‍साह चरम पर है।

यह भी पढ़ेंः पाटलिपुत्रा सीट पर एक और एंट्री, उद्योगपति आरके शर्मा भी उतरे

रानी ने सेट पर पत्रकारों के लिए वक्‍त निकाल कर बताया कि ‘छोटकी ठकुराइन’ बेहद साफ सुथरी और अलग मिजाज की फिल्‍म है। सबसे अच्‍छी बात यह है कि हम इसकी शूटिंग बिहार में कर रहे हैं। हां, सासाराम में बेहद गर्मी है, लेकिन फिल्‍म की कहानी के हिसाब से यह सटीक लोकेशन है। तो कलाकार होने के नाते मेरा फर्ज बनता है कि अपना हंड्रेड परसेंट दूं। मैं अपने काम में कोई कंप्रोमाइज नहीं करती। गर्मी बेहद है, लेकिन सेट पर मौजूद मेरे फैंस मुझे इनर्जी देने का काम कर रहे हैं। इसलिए सब फर्स्‍ट क्‍लास है।

यह भी पढ़ेंः 

बालू माफिया ने पिता-पुत्र की गोली मार हत्या कर दी

चुनाव खर्च बढ़ने के पीछे कुछ और कारण तो नहीं?

ELECTION खर्च दोगुना हुआ, पर वोटिंग की रफ्तार जस की तस

मोदी के कारण काशी तो कन्हैया के कारण बेगूसराय बनी है HOT

बीजेपी के लिए चुनाव बहुत ही नाजुक दौर में पहुंच चुका है

- Advertisement -