फायरिंग में बाल-बाल बच गये भभुआ के पूर्व विधायक

0
311
फायरिंग में भभुआ के पूर्व विधायक की क्षतिग्रस्त गाड़ी
फायरिंग में भभुआ के पूर्व विधायक की क्षतिग्रस्त गाड़ी

भभुआ। फायरिंग में बाल-बाल बच गये भभुआ के पूर्व विधायक। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे भभुआ के पूर्व विधायक पर फायरिंग हुई। गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गये। वे बाल-बाल बच गये। दुर्गावती थाना क्षेत्र के एनएच- 2 पर टोलटैक्स के पास लगभग 7:00 बजे भभुआ से दुर्गावती थाना अंतर्गत कर्णपुरा गांव में शादी समारोह में सम्मिलित होने जा रहे भभुआ के पूर्व विधायक तथा वर्तमान में जदयू अध्यक्ष  डा. प्रमोद  सिंह  पर जानलेवा हमला हुआ। फायरिंग में विधायक  की scorpio गाड़ी को  शीशे चकनाचूर हो गये। विधायक द्वारा भी जवाब में गोली चलाये जाने की बात कही जा रही है। हालांकि गोली से कोई घायल नहीं है।

यह भी पढ़ेंः रहिमन पानी राखिए बिन पानी सब सून यानी झारखंड का पलामू

- Advertisement -

विधायक ने बताया कि हमला करने वालों लगभग 5 से 7 गाड़ियों के काफिले के साथ थे। उनके साथ  प्राइवेट गनर से लेकर सरकारी गनर भी थे। ज्यादातर गाड़ियों के नंबर 011 1 बताये जा रहे हैं। इस घटना की सूचना पूर्व विधायक डाक्टर प्रमोद सिंह द्वारा एसपी  को दी गयी है। विधायक डॉ प्रमोद सिंह का कहना था कि उन्होंने गाड़ी छोड़ भाग कर अपनी जान बचायी।

यह भी पढ़ेंः जब हिंदी के कमर एतना नाजुक बा, त ओकरा टूटिये जाये में भलाई बा

अलवर में बालू को लेकर चली गोली, एक घायलः एक बार फिर बालू को लेकर गोली चली, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज सदर अस्पताल, अरवल में कराया जा रहा है। घायल व्यक्ति की पहचान मेहंदिया थाना क्षेत्र के कथराईं ग्राम निवासी जय नाथ यादव के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ेंः BJP ने कहा- झूठ बोलने में राहुल ने सुप्रीम कोर्ट को भी नही बख्शा

घायल व्यक्ति जय नाथ यादव ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि संध्या करीब 7:00 बजे राज खर ग्राम निवासी एवं पूर्व मुखिया मनोज कुमार के घर से मैं अपने गांव  कथराईं जा रहा था, तभी रास्ते में लोदीपुर मूसेपुर पुल के पास बालू से लदे कुछ  ट्रक को रुका देखा और यह भी देखा कि कुछ लोग जबरन ट्रक  से पैसा की उगाही भी कर रहे हैं। इसका मैंने विरोध किया तो मौके पर खड़े मूसेपुर ग्राम निवासी रोहित शर्मा अंकित शर्मा करीमन शर्मा एवं अज्ञात तीन लोगों ने मेरे ऊपर गोली चला दी, जिससे मैं गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था मे जयनाथ यादव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद कलेर में भर्ती करवाया गया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल अरवल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः पिछड़ों की पालिटिक्स करने वाले कन्हैया के खैरख्वाह क्यों?

साल भर पहले शादी हुई, फांसी लगाकर आत्महत्या कर लीः नवादा से मिली सूचना के मुताबिक साल भर पहले जिसकी

नवादा में विवाहिता ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली
नवादा में विवाहिता ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली

शादी हुई, उसने फांसी लगा ली। घटना रजौली थाना क्षेत्र के माहुरी टोला गांव की है। शुक्रवार की  देर संध्या उदय साव  की पत्नी  30 वर्षीय टिशू कुमारी ने  घर में लगे पंखे में दुपट्टा फंसा कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की बात जब  गांव में  फैली  तो देखने के लिए काफी भीड़  उमड़ पड़ी।

यह भी पढ़ेंः माया-मुलायम ने 25 साल बाद मंच साझा किया, मांगे वोट

थाना के एएसआई  विक्रमा राम  ने सूचना के आलोक में  घटनास्थल पर पहुच कर   शव को अपने कब्जे में कर  मायके के लोगों व मृतक के  पिता  फरहा गांव निवासी बाबूलाल साव से  बात की। उन्होंने भी बताया कि हमें किसी व्यक्ति द्वारा पुत्री के आत्महत्या की सूचना  मिली है। उन्होंने बताया कि पुत्री का विवाह एक वर्ष पहले ही हुआ था। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ेंः युवा शक्ति ही देश के भविष्य को सही दिशा देगी : राज्यपाल

- Advertisement -