डबल मर्डर से सहमा समस्तीपुर का मोहिउद्दीननगर

0
110

समस्तीपुर। अपराधियों का मनोबल बिहार में लगातार बढ़ रहा है। हत्या तो बच्चों का खेल बन गयी है। अपराधियों में पुलिस और कानून का तनिक भी भय नहीं रह गया है। विपक्ष इसे मुद्दा बना रहा है, लेकिन सरकार इस दावे में लगी है कि अपराधों में कमी आई है। जिस सूबे में एके-47 का निजी कारोबार होता हो, वहां मर्डर कितना आसान हो सकता है, इसे समझने के लिए किसी ज्ञान की जरूरत नहीं। मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के अंदौर गाँव के भूहिया टोला में गुरुवार को डबल मर्डर ने फिर एक बार जिले को थर्रा दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भूहिया टोला में पति पत्नी के रूप में रह रहे गुड्डू  राय (28) और रेखा देवी (32) को बीती रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार कर उनकी हत्या कर दी। मृतक दोनों शराब के धंधे में काफी दिनों से लिप्त बताये जाते हैं। पुलिस का यह भी अनुमान है कि इसी वजह से उनकी हत्या भी हुई है। हालांकि प्राथमिकी के मुताबिक हत्या का दूसरा कारण भी हो सकता है।

- Advertisement -

अपराधियों ने शराब ग्राहक बनकर रात में उनके घर पर दस्तक दी। सामने आते ही पति-पत्नी दोनों को गोली मार दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी। घटना स्थल से पुलिस ने  एक जिंदा कारतूस और दो खोखे बरामद किये हैं।

मृतक के पिता भरत राय ने थाना में लिखित आवेदन में बताया है कि गुड्डू के साथ रहने वाली महिला अपने पति को छोड़ कर उनके बेटे गुड्डू के साथ रहती थी। जबकि गुड्डू भी अपनी पत्नी को छोड़ कर अवैध रूप से उस महिला के साथ रह रहा था। मृतका महिला को तीन बच्चे भी पूर्व से हैं। घटना को लेकर कहा जाता है कि मोहिउद्दीननगर में अपराधियों ने अपना तांडव फिर शुरू कर दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर घटने की जांच में जुट गयी है।

यह भी पढ़ेंः बंगाल में ममता को घेरने की पक्की रणनीति बना चुकी है बीजेपी

- Advertisement -