BJP का दावा- इस बार भी अपार बहुमत से जीत रहे हैं नरेंद्र मोदी

0
118
बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक राजीव रंजन
बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक राजीव रंजन

भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने किया दावा, चौथे चरण के बाद स्थिति स्पष्ट 

पटना। BJP का दावा- इस बार भी अपार बहुमत से जीत रहे हैं नरेंद्र मोदी। भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने किया दावा, कहा- चौथे चरण के बाद स्थिति स्पष्ट हो चुकी है। भीषण गर्मी के बावजूद चौथे चरण की वोटिंग में जनता के दिखाए उत्साह की प्रशंसा करते हुए भाजपा प्रवक्ता सह पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि चौथे चरण में जनता के रुख ने परिणाम को और स्पष्ट कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः लड़िका मालिक, बूढ़ दीवान ममिला बिगड़े सांझ विहान

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि लोगों की मानें तो सोमवार को बिहार के पाँचों लोकसभा क्षेत्रों में जनता ने भाजपा और सहयोगी दलों के प्रत्याशियों को जमकर वोट डाला है। दूसरी तरफ महागठबंधन के खेमे में मायूसी दिखी है और लोगों ने मतदान में ज्यादा रुचि नही दिखाई। लोग इसे भी कुल मतदान प्रतिशत में हुई कमी से जोड़ कर देख रहे हैं। पहले से कम मतदान होना यह भी दिखाता है कि लोगों में एंटी-इनकम्बेंसी नहीं है, जैसा कि विपक्ष लगातार दुष्प्रचार करता रहा है।

यह भी पढ़ेंः मुकेश सहनी की ताकत का एहसास पीएम नरेंद्र मोदी को भी हो गया है

उन्होंने कहा कि एनडीए खेमे को मिल रहा यह जनसमर्थन दिखाता है कि लोगों पर कांग्रेस-राजद के झूठ का कोई असर नहीं हो रहा है। दरअसल इन पांच वर्षों में देश में जितने काम हुए हैं, उसे लोगों ने साफ़ महसूस किया है। लोग अब पहले से ज्यादा जागरूक हो चुके हैं। डिजिटल इण्डिया के कारण आज घर-घर में इंटरनेट की सुविधा पंहुच चुकी है, जिससे लोग न केवल सही जानकारियों तक अपनी सीधी पंहुच बना चुके हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर राजद-कांग्रेस के नेताओं को करारा जवाब भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः ससुराल जाने के पहले स्वरोजगार का हुनर सीख रही हैं बेटियां

श्री रंजन ने आगे कहा कि इसे कोई नकार नहीं सकता कि मोदी सरकार में जनता का सरकार से सीधा जुड़ाव हुआ है। पहली बार लोगों ने देश के किसी प्रधानमन्त्री को सोशल मीडिया के तहत जनता से संवाद करते देखा है। पहली बार किसी प्रधानमन्त्री ने पूरे पांच साल तक लोगों से अपनी ‘मन की बात’ की। कांग्रेस पोषित लालफीताशाही वाले हमारे सिस्टम में एक ट्वीट पर बड़े से बड़ा काम होते हुए भी देश ने पहली बार ही देखा है और पहली बार ही चुनाव में बिजली और मंहगाई जैसे मुद्दे गायब हैं। आज चुनाव के केंद्र में राष्ट्रवाद और विकास है, परिवारवाद और भ्रष्टाचार से मुक्ति की बातें हैं, यह सब इन पांच सालो में ही मुमकिन हुआ है, जिसका सीधा श्रेय प्रधानमन्त्री मोदी को ही जाता है। यही वजह है कि चुनावी एजेंसियां भी इस बार एनडीए गठबंधन को पहले से ज्यादा सीटें मिलने का संकेत दे रही हैं।

यह भी पढ़ेंः हार की हताशा में ऊटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं तेजस्वी

यह भी पढ़ेंः लागेला करेजा काढ़ लेबू- गाने से चांदनी सिंह मचाएंगी धमाल 

- Advertisement -