अपनी फिटनेस को लेकर बेहद कंसस हैं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी

0
204

भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी अपने फिगर को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर वह अक्‍सर अपनी हॉट और सेक्‍सी तस्‍वीरें से लोगों का ध्‍यान आकर्षित करती हैं। उनके फिगर और फिटनेस की बात करें तो उनके सामने बड़ी-बड़ी हिरोइनें फीकी पड़ जाती हैं। इसलिए इन दिनों रानी एक बार फिर से अपनी फिटनेस को लेकर चर्चे में हैं।

कहा जा रहा है कि रानी इन दिनों अपने किसी प्रोजेक्‍ट के लिए वेट लूज कर रही हैं। वैसे यह प्रोजेक्‍ट कौन सा है, अभी इसका खुलरासा नहीं हो सका है। मगर इतना जरूर है कि रानी फिट रहने के लिए जिम तो जाती ही हैं, साथ में योगा का भी सहारा लेती हैं।

- Advertisement -

वे कहती हैं कि डासिंग, योगा और वर्कआउट करने के वे आसान तरीके को हमेशा अपनाती हैं। इसके अलावा वे जॉगिंग भी करती हैं, जो उनकी बॉडी को तरोताजा रखती है। रानी कहती हैं कि अगर को महिला यह ठान ले कि उसे फिट रहना है तो उससे संतुलित आहार के साथ-साथ भरपूर नींद भी लेना चाहिए। रानी भी अपने नींद से कंप्रोमाइज नहीं करती हैं और जमकर सोती हैं।

यह भी पढ़ेंः लोक गायकी की सशक्त हस्ताक्षर हैं बिहार की बेटी मीना सिंह

रानी के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रानी अपनी फिटनेस को लेकर बेहद कंसस रहती हैं। अभी उन्‍होंने लगभग 10 किलो वेट कम किये हैं। उन्‍होंने बताया कि क्‍योंकि वे एक अभिनेत्री हैं, इसलिए उनका फिटनेस उनकी काम के अनुसार भी होता है। उन्‍होंने बताया कि रानी आज इंडस्‍ट्री की सबसे खूबसूरत और डिमांडिंग अदाकारा हैं।

यह भी पढ़ेंः ‘कवलेजिया बलमुआ’ हुआ वायरल, अक्षरा की आवाज का चला जादू 

उन्‍होंने कहा कि रानी अपने काम के प्रति भी बेहद गंभीर हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे साल 2018 में कई नए प्रोजेक्‍टस किये और उसमें सफलता पायी। वहीं, अब इस साल रानी वेड्स राजा, छोटी ठकुराइन जैसी कई फिल्‍में आने वाली हैं।

यह भी पढ़ेंः भोजपुरी गीतों को नया आयाम दे रही है भोजपुर की बेटी बेबी काजल

यह भी पढ़ेंः एकता कपूर की भोजपुरी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में संभावना का जादू  

- Advertisement -