बेगूसराय एसपी बोले- क्राइम को कंट्रोल करें सभी थानाप्रभारी, वर्ना…

0
343

बेगूसराय (नंदकिशोर सिंह)। बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने जिले के डीएसपी  इंस्पेक्टर  और थानाध्यक्षों  के साथ अपने कार्यालय कक्ष में क्राइम मीटिंग के तहत कई आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने सख्त हिदायत दी कि अपने इलाके में सभी मिल कर क्राइम कंट्रोल करें, वर्ना उनके प्रति कोई नरमी नहीं बरती जायेगी।

एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को यह सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अपने-अपने थाना क्षेत्रों में सभी थानाध्यक्ष, ओपी अध्यक्ष अपराधियों पर अंकुश लगाएं। साथ ही दिन और रात को अपने-अपने क्षेत्र में पुलिस की गश्त तेज करें। इसके अलावा समय-समय पर वाहनों की चेकिंग के अलावा अपराधियों की गिरफ्तारी, वारंट, कुर्की का निष्पादन, चिन्हित अपराध कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करें। स्पीडी ट्रायल करा कर अपराध कर्मियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का उन्होंने निर्देश दिया।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि जिले में अपराध और अपराध कर्मियों पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाना हमारी प्रथम प्राथमिकता है। इसके तहत  कोई भी थानाध्यक्ष, जो कोताही करेंगे उन पर  सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि कुछ दिन से जिले में हत्या, लूट एंव डकैती की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं।

इसको लेकर एसपी ने क्राइम मीटिंग कर जिले के सभी एसडीपीओ, इंस्पेक्टर और थाना अध्यक्ष के साथ अपराध की पूरी समीक्षा की और कई आवश्यक निर्देश दिए। इस ठंड के मौसम में भी क्राइम मीटिंग के तहत एसपी कार्यालय में कई थाना अध्यक्षों के पसीने छूटते रहे।

यह भी पढ़ेंः बिहार में शराब बेच रही पुलिस, पकड़े गये दारोगा और जमादार

बैठक में एएसपी मनोज कुमार तिवारी, एएसपी ऑपरेशन अमृतेश कुमार, हेड क्वार्टर डीएसपी कुंदन कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्र, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राजबिंदु प्रसाद, महिला थाना अध्यक्ष  राज रंजनी, मटिहानी थाना अध्यक्ष धीरेंद्र पाठक, चकिया ओपी अध्यक्ष सुमित कुमार के अलावा कई थानाध्यक्ष भी बैठक में उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः शराब माफिया और अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे :  बेगूसराय एसपी

- Advertisement -