पिस्तौल के बल पर बंधन बैंककर्मी से 95 हजार लूटे

0
77
बिहार
बिहार

हाजीपुर। सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र में अन्धराबड़ चौक से महनार जाने वाली सड़क पर ओपी के समीप ही कुछ दूरी पर बाईक सवार तीन अपराधियों ने बंधन बैंककर्मी से पिस्तौल के बल पर 95 हज़ार रुपये लूट लिए। अपराधियों ने पिस्तौल के बट से मारकर कर्मी को जख्मी भी कर दिया। जिसका इलाज सहदेई बुजुर्ग पीएचसी में कराया गया।

घटना के सम्बंध में घायल कर्मी मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के हरिदासपुर निवासी राजन कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार की दोपहर वह सहदेई और बिहजादी से रुपये वसूलकर महनार बंधन बैंक में अपने साथी गोरौल थाना क्षेत्र के कटरमाला निवासी नितेश कुमार के साथ जा रहा था। इसी बीच कुम्हरकोल के नटुआ बांध के निकट गिरधारी चौक पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने बाईक रोक दी और रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे। जब कर्मी ने विरोध किया तो उसे बट से मारकर जख्मी भी कर दिया। राजन के अनुसार अपराधियों ने उससे 57 और उसके साथी नितेश से 38 हज़ार रुपये लूट लिये।

- Advertisement -

उसके बाद दोनों कर्मियों ने शोर मचाना शुरू किया। लोगों को उस तरफ आते देख बाईक सवार अपराधी महनार की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही सहदेई ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और विस्तार से जानकारी ली। पुलिस की ओर से घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। उक्त लूट की घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिए जाने की बात बताई गई है। साथ ही पुलिस की ओर से यह भी एहतियातन जानकारी दी गई है कि सम्बंधित बैंक कर्मियों को पहले भी चेतावनी देते हुए कहा गया था कि जब भी 20 हज़ार से अधिक राशि लेकर सड़क मार्ग से कहीं के लिए निकलें, तो इसकी जानकारी पुलिस को तत्काल देकर ही निकलें। लेकिन उक्त निर्देश का पालन अब तक किसी बैंक ने नही किया।

यह भी पढ़ेंः बिहार की बेटी ने अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता जीती

- Advertisement -