यू ट्यूब के बाद रानी चटर्जी  टिक टॉक वीडियो को पोस्ट करने लगीं

0
277

पटना। क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी का जवाब नहीं। चाहे फ़िल्म हो या म्यूजिक एलबम, हर जगह रानी का सिक्का चलता है। ये एक बार फिर साबित हो गया है, जब यू ट्यूब के बाद अब डिजिटल मीडिया की नई खोज टिक टॉक पर भी वे छा गईं। दरअसल, रानी ने शनिवार को टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया था, जिसे महज 8 घंटे में 50 लाख बार देखा गया। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है, जो रानी ने साल के पहले ही हफ्ते में बना लिया है। वैसे तमाम कलाकार आजकल टिक टॉक वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं।

यूं तो आज कल भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम कलाकार टिक टॉक वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं। मगर, इतने कम समय में इतने व्यूज सिर्फ रानी के वीडियो को ही मिल पाया है।

- Advertisement -

रानी इससे काफी खुश हैं और कहती हैं भोजपुरी की जनता ने मुझे बहुत प्यार और उम्मीद दिया है। इससे मैं एनर्जी लेती हूं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हूं। मेरे टिक टॉक वीडियो को जिस तरह से लोगों ने प्यार दिया है, उसकी मैं शुक्रगुजार हूं। साथ ही कहना चाहती हूं कि मेरा यह वीडियो नए साल की शुभकामनाओं के साथ मेरे फैंस लिए एक तोहफा था, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया है।

यह भी पढ़ेंः नौकरी खोज रहे हैं तो आयें बिहार, परिवहन में नौकरी की भरमार

यह भी पढ़ेंः अंखिया से गोली मारब गीत से यंगस्‍टर्स में छाई रहीं ‍अक्षरा सिंह

बता दें कि इससे पहले रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यू ट्यूब चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। इससे ही उत्साहिक होकर उन्होंने अपने फैन्स के लिए टिक टाक की तकनीक को अपनाया है।

यह भी पढ़ेंः रांची में होगा प्रेम युद्ध, गौरव झा की भोजपुरी फिल्‍म की शूटिंग 12 से  

यह भी पढ़ेंः प्यार में तोरे उड़े चुनरिया’ की हिरोइन गुंजन पंत को भा गया बिहार

- Advertisement -