सपनों को साकार करने के लिए कदम रखना जरूरी : जिया मानिक                                         

0
271

पटना। सपने को साकार करने के लिए कदम बढ़ाना जरूरी होता है। इसलिए छात्र-छात्राओं को सही तरीके से कदम उठाना चाहिए। तब ही वे अपनी मंजिल को पा सकते हैं। यह कहना था मशहूर सीरियल एक्टर जिया मानिक का, जिन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था। वे राजधानी पटना के कंकड़बाग में एक्टिंग इंस्टीच्यूट एसबीएम एक्टिंग सोल का उद्घाटन कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि सबको समय की महत्ता का ख्याल रखते हुए समय का सदुपयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह पटना पहली बार पहुंची हैं। यहां उन्हें एक्टिंग की काफी संभावना दिखती है। इस मौके पर मुख्य अतिथि कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि पटना के कंकड़बाग में  हमारे विधानसभा सभा क्षेत्र में यह अनोखा संस्थान है, जहां अभिनय, नृत्य, मीडिया, फोटोग्राफी के लिए प्रशिक्षित शिक्षक प्रशिक्षण देंगे।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि यह संस्थान युवाओं को रोजगार से जुड़ा प्रशिक्षण देगा। इस मौके पर संस्थान की निदेशक रिया सिंह ने कहा कि उनके संस्थान में अभिनय करने के लिए इच्छुक युवक-युवतियों को फोटोग्राफी, सिनेमाग्राफी, इवेंट, एक्टिंग, मीडिया, डांस के उचित प्रशिक्षण के साथ-साथ बेहतर प्लेसमेंट की भी व्यवस्था है।

कार्यक्रम में आगत अतिथियों का स्वागत संस्थान के सीईओ अविनाश सिंह ने किया, जबकि अध्यक्षता समाजसेवी शिवनारायण सिंह, संचालन प्रियंका और धन्यवाद ज्ञापन चंदन सिंह ने किया। कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों ने अपनी कला की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में संजय सिंह, शकुंतला देवी, उषा देवी, शोभावती देवी, कुमारी स्मिता, कांग्रेस नेता रौशन कुमार सिंह,  अजय कुमार ठाकुर, भाजपा नेता आनंद कुमार, इशान भूषण, मनीष सिंह, अंजु ठाकुर, रजनीश, रेशम देवी, खुशी, प्रियदर्शनी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

- Advertisement -