ट्रक और कार की टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

0
131
ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गयी। एक के घायल होने की सूचना है। घटना कैमूर जिले के खामी दौरा के पास NH 2 पर हुई।
ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गयी। एक के घायल होने की सूचना है। घटना कैमूर जिले के खामी दौरा के पास NH 2 पर हुई।

भभुआ (बिहार)। ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गयी। एक के घायल होने की सूचना है। घटना बिहार के कैमूर जिले के खामी दौरा के पास NH 2 पर हुई। घटना के कारणों के बारे में बताया जाता है कि गिट्टी लदे एक ट्रक ने पहले अनियंत्रित होकर कार को टक्कर मारी, फिर कार के ऊपर पलट गया। कार के अंदर सवार सभी लोग गिट्टी के नीचे दब गए। घटना रविवार शाम 4.30 बजे के करीब बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र स्थित खामी दौरा NH 2 पर हुई।

घटना की जानकारी मिलते ही दुर्गावती थाना की पुलिस और मोहनिया अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी अमृता बेन्स, डीएसपी रघुनाथ सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस तथा एनएचआई टीम ने क्रेन की मदद तथा ग्रामीणों के सहयोग से कार सवार सभी को बाहर निकाला। आरंभिक सूचना के मुताबिक इस दर्दनाक दुर्घटना में दंपति समेत उसके पुत्र की मौत हो गई तथा इस दुर्घटना में बेटी घायल बताई जा रही है।

- Advertisement -

मिली जानकारी के मुताबिक कार में 4 लोग सवार थे, जिनमें पिंटू कुमार सिंह, उनकी पत्नी काजल सिंह, पुत्र रेहान कुमार तीनों की मृत्यु हो गई, जबकि पुत्री श्रेया  कुमारी (उम्र 8 वर्ष) घायल हो गई। सभी लोग ग्राम+पोस्ट- डीहा, थाना- गुरारू, जिला- गया के बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक पिंटू कुमार सिंह पुलिस के जवान हैं।

कार से पिंटू कुमार अपनी पत्नी एवं दो बच्चों के साथ मथुरा से अपने घर गया जा रहे थे। उनकी कार दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामी दौरा मोड़ के पास  पहुंची कि पीछे से आ रहे गिट्टी लोड ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे कार सड़क के बगल में पलट गई। कार के पलटते ही ट्रक  अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया। जिससे एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गयी और एक बच्ची जख्मी है। उसकी भी हालत गंभीर बतायी जाती है।

यह भी पढ़ेंः पटना में बेलगाम कार चालक ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -