सारण जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत

0
199
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।

छपरा। सारण जिले में मंगलवार को हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना कोपा व दूसरी रिविलगंज थाना क्षेत्र में हुई। कोपा थाना क्षेत्र के मजलिसपुर निवासी व प्राथमिक विद्यालय मजलिसपुर में शिक्षिका किरण कुमारी के इकलौते पुत्र की रिविलगंज के जिगना में बाइक दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम 17 वर्षीय आर्यन कुमार सिंह बताया गया है। मृतक के पिता शिव दयाल सिंह पटना में बिहार पुलिस में ASI हैं। मृत युवक इंटर का विद्यार्थी था। वह अपने मां-बाप का एकलौता पुत्र था। उसकी तीन बहनें भी हैं।

यह भी पढ़ेंः बारात से लौट रहे थे, सड़क दुर्घटना में 3 की मौत, 5 घायल

- Advertisement -

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृत युवक टेकनिवास के एक मित्र दीपक के साथ अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से रिविलगंज से घर आ रहा था कि जिगना के पास उसकी बुलेट पेड़ से टकरा गई तथा दोनों गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन बाइक चलाते घायल हुए आर्यन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सड़क दुर्घटना में इकलौते चिराग का इस तरह चले जाने की घटना से  सभी  ग्रामीण शोक में हैं।

यह भी पढ़ेंः दो दिनों में बिहार में दो हत्याओं से सनसनी, रुग्बी खिलाड़ी की हत्या

रिविलगंज थाना क्षेत्र के जिगना-नवादा बांध पर अनियंत्रित बाइक के नदी में लुढक जाने के कारण बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी। दोनों मृतकों की पहचान कर ली गयी है। एक  रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास निवासी बैजनाथ तिवारी का पुत्र दीपक तिवारी (28 वर्ष) तथा दूसरा कोपा थाना क्षेत्र के मजलिसपुर मझौलिया गांव निवासी सक्षम सिंह (30 वर्ष) बताये गये हैं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः जब हिंदी के कमर एतना नाजुक बा, त ओकरा टूटिये जाये में भलाई बा

बताया जाता है कि सोंधी नदी के बांध पर बाइक पर सवार होकर दोनों युवक कहीं जा रहे थे, इसी दौरान अनियंत्रित होकर बाइक बांध से लुढ़क गयी। वे पेड़ से टकरा गये। मौके पर एक की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे युवक को आस-पास के ग्रामीणों द्वारा इलाज के लिए रिविलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः BJP ने कहा- झूठ बोलने में राहुल ने सुप्रीम कोर्ट को भी नही बख्शा

यह भी पढ़ेंः रहिमन पानी राखिए बिन पानी सब सून यानी झारखंड का पलामू

- Advertisement -