सांस्कृतिक पुनर्निर्माण मिशन की ओर से बांटी गई राहत सामग्री

0
321
सांस्कृतिक पुनर्निर्माण मिशन की ओर से जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। यह कोलकाता की साहित्यिक संस्था है।
सांस्कृतिक पुनर्निर्माण मिशन की ओर से जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। यह कोलकाता की साहित्यिक संस्था है।

कोलकाता। सांस्कृतिक पुनर्निर्माण मिशन की ओर से जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। यह कोलकाता की साहित्यिक संस्था है। सांस्कृतिक और साहित्यिक संस्था सांस्कृतिक पुनर्निर्माण मिशन की ओर से  राहत सामग्री वितरण के दूसरे चरण में  राजाबाजार साइंस कॉलेज क्षेत्र के फेडरेशन हॉल सोसाइटी में  45  जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री वितरित की गयी।

कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए हालात से निपटने के लिए संस्था के सदस्यों ने लोगों से आग्रह किया कि वे लॉक डाउन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग रखें। यह समय डरने का नहीं, बल्कि समझदारी के साथ लड़ने का है। राहत सामग्री बांटने का काम संस्था के महासचिव डॉ राजेश मिश्र, फेडरेशन हॉल सोसाइटी के सचिव विमलचंद्र, नारायण चौधरी, मुकेश चौधरी एवं त्रिविक्रम मिश्र  ने किया।

- Advertisement -

संस्था आगे भी जरूरत पड़ने पर मदद के लिए तैयार है। कोरोना महामारी के कारण आम आदमी तबाह है। साधन संपन्न भी परेशान हैं। गरीब और असहाय लोग इस महामारी और इसकी रोकथाम के लिए किये गये लाक डाउन से और तबाह हैं। लोगों की तबाही दूर करने के लिए संस्था हर संभव प्रयास जारी रखेगी।

यह भी पढ़ेंः अमेरिका में साफ-सफाई और कड़े अनुशासन के बावजूद कोरोना का कहर

यह भी पढ़ेंः केंद्र के डीए रोकने के फैसले से निजी क्षेत्र के कामगारों पर मंडराता खतरा

यह भी पढ़ेंः कोरोना काल में दवा का नियमित सेवन करें ह्दय रोगी, तनाव न लें

यह भी पढ़ेंः कोरोना के फैलाव को देखते हुए रांची में सीआरपीएफ की तैनाती

यह भी पढ़ेंः कोरोना डायरीः कोरोना हमारे संस्कार-संबंधों पर हमला कर रहा है

यह भी पढ़ेंः बिहार के लोग अपनी लापरवाही से कोरोना की गिरफ्त में आये

यह भी पढ़ेंः कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विकसित देशों से आगे है भारत: बीजेपी 

यह भी पढ़ेंः कोरोना मामले में नो पालिटिक्स, जानिए क्यों चर्चा में हैं ये खबरें

- Advertisement -