राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की मंजूरी से सदमें में है कांग्रेस: BJP

0
98
राजीव रंजन
राजीव रंजन

पटना। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की मंजूरी से सदमें में है कांग्रेस। भाजपा के बिहार प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कांग्रेस की चुप्पी पर तंज कसा है। कहा है कि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की मंजूरी से कांग्रेस को भारी सदमा पहुंचा है। राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट की घोषणा का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि कल लोकसभा में प्रधानमंत्री द्वारा राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के निर्माण की मंजूरी दिए जाने से जहां लोगों में उत्साह का माहौल हैं, वहीं कांग्रेस के खेमे में मुर्दनी छायी हुई है।

फेक खबरों पर भी सोशल मीडिया पर आसमान उठा लेने वाले राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा या कांग्रेस के किसी भी बयानवीर नेता ने इस ऐतिहासिक निर्णय की सराहना करना तो दूर, एक छोटा-सा ट्वीट तक नहीं किया। इससे समझा जा सकता है कि देश के करोड़ो लोगों के आस्था के प्रतीक प्रभु श्री राम के मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त होने से इन्हें कितनी पीड़ा है। इस मसले पर आम लोगों की ख़ुशी देख इनके सीने पर सांप लोट रहे होंगे।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः राम मंदिर ट्रस्ट बनाये जाने पर नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताया

श्री रंजन ने कहा कि वास्तव में राम मंदिर के निर्माण से कांग्रेस का पुराना बैर है। इसलिए इस अभूतपूर्व निर्णय से कांग्रेस का सदमे में जाना वाजिब है। याद करें तो यह वही पार्टी है, जिसने अपने कद्दावर नेताओं को राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ने के लिए खड़ा किया हुआ था। ये वही लोग हैं, जो रामसेतु को तोड़ने की पूरी तैयारी कर चुके थे। इन्होंने ही सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा डाल भगवान राम को काल्पनिक बताने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस कश्मीर पर पाकिस्तान की भाषा बोल रही है : राजीव रंजन

कोर्ट से इस प्रकरण का समाधान होने के बाद इन्होंने अपने मुखपत्र नेशनल हेराल्ड के जरिए लोगों की भावनाओं को भड़काने का भी भरपूर प्रयास किया था। हकीकत में इन्होंने वे सारे काम किये हैं, जिससे राम मंदिर निर्माण में बाधा पहुँच सकती थी। बहरहाल प्रधानमंत्री जी की घोषणा के बाद अब भव्य राम मंदिर के निर्माण को गति मिलेगी और जल्द ही हमारे देशवासी वहां अपने आराध्य प्रभु श्री राम के साक्षात दर्शन कर सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः तेजी से फैल रहा है आयुष्मान भारत का दायरा: राजीव रंजन

- Advertisement -