बेगूसराय में 9 सितंबर को होगा रालोसपा का दलित सम्मेलन

0
89
  • पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा के अलावा प्रदेश के कई नेता करेंगे शिरकत
  • शहर के दिनकर कला भवन के सभागार में दिन के 11:00 बजे से सम्मेलन है आयोजित

बेगूसराय (नंदकिशोर सिंह)। शहर के दिनकर कला भवन में 9 सितंबर रविवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा आयोजित दलित अति पिछड़ा अधिकार का  जिला सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। इस सम्मेलन में जिले के कोने-कोने से हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे। उपरोक्त बातों की जानकारी पार्टी के जिला अध्यक्ष श्याम बिहारी वर्मा ने एक भेंट के दौरान मीडिया कर्मी को दी।

उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पार्टी के प्रवक्ता भगवान सिंह कुशवाहा, प्रधान महासचिव महिला प्रकोष्ठ के मधु मंजरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चुन्ने खाँ, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल, पार्टी के प्रदेश उपाध्य्क्ष सह प्रवक्ता जितेंद्र नाथ, मुन्नीलाल मंडल, युवा प्रदेश महासचिव ब्रजेश बैठा समेत कई बड़े नेता पार्टी के सम्मेलन में शामिल होंगे।

- Advertisement -

जिला अध्यक्ष श्री वर्मा ने बताया कि दलित अति पिछड़ा अधिकार सम्मेलन को लेकर पार्टी के सभी लोग मिलकर सम्मेलन को सफल बनाने में दिन रात मेहनत कर रहे हैं। इस जिला सम्मेलन को सफल बनाने में रालोसपा के राष्ट्रीय सचिव डॉ संजू प्रिया, दलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विश्वजीत पासवान, पार्टी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व प्रखंड प्रमुख उपेंद्र प्रसाद सिंह, पार्टी के प्रदेश महासचिव किसान प्रकोष्ठ के अशोक महतो कुशवाहा, पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद कुमार, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामनरेश यादव, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेश दास, पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष बाबू साहेब राजपूत, पार्टी के मीडिया प्रभारी विधान प्रियरंजन समेत सैकड़ों कार्यकर्ता  मिलकर सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी ताकत झोके हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः November में पटना में होगा पिछड़ों-अतिपिछड़ों का जुटानः राजीव 

ऐसा माना जा रहा है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी इस सम्मेलन के माध्यम से वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अपने संगठन के ताकत को इस जिला में दिखाना चाह रही है। इस सम्मेलन के माध्यम से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। इस पार्टी के जिलाध्यक्ष श्याम बिहारी वर्मा ने बताया कि हमारे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता भगवान सिंह कुशवाहा 8 सितंबर को देर शाम तक बेगूसराय के सर्किट हाउस पहुंच जाएंगे। दलित अति पिछड़ा जिला अधिकार सम्मेलन को लेकर पार्टी के द्वारा तैयारी अंतिम चरण में है। सभी प्रदेश के नेताओं का भव्य स्वागत जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में दिनकर कला भवन में 9 सितंबर को पार्टी के द्वारा किया जाएगा।

- Advertisement -