बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

0
437

कोलकाता। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में बर्दवान का कटवा इलाका केसरिया रंग में नहाया हुआ नजर आया। जनसभा में बेहिसाब भीड़ उमड़ी थी। बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के अलावा राहुल सिन्हा, अहलूवालिया, बाबुल सुप्रियो सहित कई नेता भी मौजूद थे। जनसभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने कहा- जनता अब ममता बनर्जी सरकार को हटाने के लिए सड़क पर उतर चुकी है। अब कोई भी प्रलोभन तृणमूल कांग्रेस की सरकार को नहीं बचा सकता।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा में एक तीर से दो जगह निशाना साधा। उन्होंने किसानों को केंद्र सरकार से मिलने वाले लाभ गिनाये। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा दिये गये लाभ किसानों को न मिल पाने के लिए उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों के दिल में पीएम मोदी बसे हुए हैं। बंगाल के लोगों को इंसाफ जरूर मिलेगा।

- Advertisement -

बंगाल में सत्ता परिवर्तन की हुंकार भरते हुए उन्होंने किसान सुरक्षा कार्यक्रम का भरोसा दिलाते हुए कहा कि नया कृषि कानून किसानों के हित में है। इससे किसानों की आमदानी छह गुनी बढ़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल परिवर्तन के लिए तैयार है। यहां के किसान ही परिवर्तन लाएंगे। उन्होंने आज फिर यह आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के कारण राज्य के 4 करोड़ 69 लाख लोग केंद्र सरकार की स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत से बंचित हैं। किसान पीए किसान निधि योजना से वंचित रह गए। उन्होंने भरोसा दिलाया कि मई के बाद ममता बनर्जी जो बोलती हैं- होबे ना होबे ना, वह हबे हबे में पराबर्तित होगा। उन्होंने यह भी घोषणा की कि 24 से 31 जनवरी तक राज्य की 40 हजार ग्रामसभाओं में किसान भोज होगा। वहां किसानों को भोज खिलाया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः किसानों की आमदनी दोगुनी होते नहीं देखना चाहता विपक्ष(Opens in a new browser tab)

नड्डा आज सुबह अंडाल एयरपोर्ट पर उतर सीधा कटवा पहुंचे। बाद में जगन्नाथपुर में किसान मथुरा मंडल के घर दोपहर का खाना खाया। उनके साथ लाकेट चटर्जी, राहुल सिन्हा समेत कई नेता उपस्थित थे। इसके बाद उन्होंने बर्दवानन में रोड शो में भाग लिया।

ममता के मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने तंज कसा

किसानों के लिए भाजपा के कार्यक्रम को व्यंग्य करते हुए राज्य के मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि दिल्ली से 3 किमी दूरी पर धरना पर बैठे किसानों से पहले निपटें, उसके बाद बंगाल के बारे मे सोचें।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी के रोड शो में कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर जूता फेंका(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -